यो यो हनी सिंह के कमबैक सॉन्ग 'मखना' ने रचा इतिहास, मिले इतने मिलियन व्यूज
यो यो हनी सिंह के कमबैक सॉन्ग 'मखना' ने रचा इतिहास, मिले इतने मिलियन व्यूज
Share:

आप सभी को बता दें कि' यो यो हनी सिंह' का 'मखना' हर पार्टी की प्लेलिस्ट में सबसे ऊपर है और इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 200 मिलियन बार देखा जा चुका है. जी हाँ, इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और इस समय यह गाना टॉप पर बना हुआ है. हनी सिंह के इस गीत ने देश को अपने पेप्पी संगीत के साथ जकड लिया है और पुरस्कार समारोह में भी कई अवार्ड अपने नाम कर चुका है. जी हाँ, इस गाने को 200 मिलियन से अधिक बार देखे जाने की घोषणा करते हुए, गायक ने अपने सोशल मीडिया पर गीत का वीडियो साझा किया है जो आप देख सकते हैं.

आपको याद हो बीते वर्षों में, यो यो हनी सिंह ने कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय से पसंदीदा पार्टी गानों के रूप में धूम मचा रहे हैं. केवल इतना हि नहीं, संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए, हाल ही में उन पर एक गाना भी बनाया गया है और अपने कमबैक गीत 'मखना' के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था. आपको याद हो 21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था और यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था.

वहीं साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और इन सभी गानों को लोगों ने अपनी पसंदीदा लिस्ट में शामिल किया है.

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -