"मिसेज सीरियल किलर" बनी जैकलीन फर्नांडीज
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस हैं जो वेब डेब्यू कर रहीं हैं. ऐसे में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी पहली डिजिटल फिल्म "मिसेज सीरियल किलर" की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस का मानना है कि ''वह फिल्म और वेब सीरीज में भेदभाव नहीं करती हैं और दोनों को देखने के लिए उत्साहित रहती हैं.'' जी हाँ, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने खुद को केवल एक तरह की फिल्म या सीरीज देखने तक प्रतिबंधित नहीं किया है क्योंकि वह सब कुछ देखना पसंद करती है.

हाल ही में अभिनेत्री ने कहा कि उनका मानना है कि ''अच्छा कंटेंट उन्हें कई चीजें समझने में मदद करता है.'' इसी के साथ वह सभी संभावित प्लेटफार्म जैसे कि टेलीविजन, थिएटर और डिजिटल स्क्रीन देखना पसंद करती हैं और ट्रैवलिंग करते समय जितना संभव हो, उतनी चीजें देखने की कोशिश करती हैं. आप सभी को बता दें कि "मिसेज सीरियल किलर" जैकलीन फर्नांडीज का पहला वेब प्रोजेक्ट है और सीरीज के नाम से ही ज्ञात होता है, मिसेज सीरियल किलर जैकलीन के कैरेक्टर के बारे में है और यह एक मिस्ट्री मर्डर की कहानी पर आधारित है.

वहीं अभिनेत्री अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस घोषणा से उनके प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है. इसी के साथ उन्होंने अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. आप सभी को बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं और वह इससे पहले कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आ चुकीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -