भ्रष्टाचारियों पर 'रेड' मारने के लिए अजय है तैयार
भ्रष्टाचारियों पर 'रेड' मारने के लिए अजय है तैयार
Share:

बॉलीवुड के चर्चित व ग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अजय देवगन के बारे में जो की हमे अपनी फिल्म 'शिवाय' में अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुके है. व फिल्म ने अपना बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा प्रदर्शन भी किया था. अब एक बार फिर से हमे अजय देवगन के बारे में पता चला है कि, वह जल्द ही हमे अपनी एक और फिल्म में हमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, अभी फ़िलहाल अभिनेता अजय देवगन अपनी नई फिल्म की शूटिगं 'गोलमाल अगेन' व 'बादशाहो' में खासा व्यस्त चल रहे है.

ऐसे में उनकी एक और नई फिल्म के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है. जी हां आपको बता दे कि, अभिनेता अजय देवगन एक बार फिर दमदार अधिकारी का रोल करने वाले हैं. वे अपनी अगली फिल्‍म 'रेड' में एक ईमानदार इनकम टैक्‍स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. अजय फिल्‍म में भ्रष्‍टों के घर छापे मारते दिखेंगे.

इस फिल्‍म की कहानी उत्‍तरप्रदेश की है. 1980 के दशक का फिल्‍म सेट बनाया जा रहा है. ये फिल्‍म बायोपिक नहीं है, लेकिन असल जिंदगी से प्रभावित जरूर है. फिल्‍म का निर्देशन नो वन किल्‍ड जेसिका और आमिर जैसी फिल्‍में बना चुके राजकुमार गुप्‍ता करेंगे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंगाल ने भी प्रसून जोशी को कहा, खूब भालो...

कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल

'काश! मैं बिल्ली होती'....

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -