ऐश्वर्या सखूजा ने की शूट पर जाने की तैयारी
ऐश्वर्या सखूजा ने की शूट पर जाने की तैयारी
Share:

टीवी की जानी मानी सीरियल ये है चाहतें की अहाना खुराना यानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा को शूट शुरू करने से डर लग रहा है और अब वो खुद को तैयार कर रही हैं. इसके साथ ही इस न्यू नार्मल में घर से बाहर जाकर काम करने के लिए ऐश्वर्या ने तैयारी शुरू कर दी है.वहीं सीरियल्स की शूटिंग जून के अंत तक शुरू हो जाएगा. वहीं ऐसे में प्रोड्यूसर्स ही नहीं बल्कि एक्टर्स भी खुद को तैयार कर रहे हैं कि जितना हो सके वो खुद की सेफ्टी के लिए अपना काम खुद करें. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में ऐश्वर्या ने शूट पर जाने की अपनी तैयारी के बारे में बताया. वहीं उन्होंने कहा, “मैंने मास्क और बाकी जरूरी चीजों की ऑनलाइन शॉपिंग शुरू कर दी है. 

इसके साथ ही कौन से मास्क लेने चाहिए इसकी रिसर्च कर रही हूं और कुछ मास्क ऑनलाइन आर्डर भी किए हैं. वहीं कपड़े और जूते तो हमें पता है कैसे और कौन से खरीदने हैं, परन्तु  मास्क कौन सा अच्छा है, कौन से खरीदें ये नहीं पता है. क्या करें अब ये भी जरूरी हो गया है.वहीं ”ऐश्वर्या ने बताया कि शूट पर जाने से पहले वो और उनके पति रोहित मिलकर एक लिस्ट बना रहे हैं कि क्या जरूरी है और कैसे खुद की सेफ्टी का ख्याल रखना होगा. वहीं शूट पर जाने से ऐश्वर्या को डर लग रहा है. उनका कहना है- “ घर से सेट तक तो हम अपना ख्याल रखेंगे, मास्क लगाएंगे, ग्लव्स भी पहनेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इतना ही नहीं मेकअप रूम और सब सैनीटाइज भी करेंगे, परन्तु कैमरे के सामने एक एक्टर होने के नाते हमें मास्क तो उतारना ही पड़ेगा, उसका मुझे डर है. वहीं एक्टर्स के बीच में ऑफ स्क्रीन एक केमिस्ट्री बन जाती है और अब सोशल डिस्टेंसिंग करते हुए शूट करना इतना आसान नहीं होगा.”आगे ऐश्वर्या ने ये भी बताया, “मुझे अब अपनी मेकअप स्किल्स को भी अच्छा करना होगा.इसके साथ ही मुझे नहीं पता मैं कैसे इसका हल निकलूंगी क्योंकि मेकअप की कुछ चीजें ऐसी है जो सिर्फ मेकअप दादा ही कर सकते हैं, इसलिए मुझे नहीं पता मैं क्या करूं.” फिलहाल अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रहीं है ऐश्वर्या, जिसमें उनके पति रोहित भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं.

मोना सिंह ने अपनी शादी को लेकर कही यह बात

टीवी शोज की शूटिंग इस दिन से हो जायेगी शुरू

चार्वी सराफ में नजर आये कोरोना के लक्षण, नहीं हो पा रहा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -