धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ऐश्वर्या का यह वीडियो, रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म
धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ऐश्वर्या का यह वीडियो, रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और सभी इससे हैरान परेशान होकर अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में इस समय ऐश्वर्या राय बच्चन का एक बहुत पुराना वीडियो सांग तेजी से वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है ऐश्वर्या की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पा रहा है. जी हाँ, यह गाना एक ऐसी फिल्म का है जो आज तक रिलीज ही नहीं हो पाई. आपको बता दें कि ऐश्वर्या की एक ऐसी फिल्म से यह वीडियो सामने आया है जो आज से 23 साल पहले किन्हीं कारणों से रिलीज होते होते रह गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Queens Of Bollywood (@queensbolly) on

अब अचानक से इस सांग के सीन्स हर वीडियो प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के तेजी से वायरल होने के पीछे की वजह ही इस मूवी का रिलीज ना हो पाना है और इस वीडियो में मिस व्लर्ड का खिताब अपने नाम करने वाली यह विश्व सुंदरी काफी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. ऐश्वर्या आज किसी नाम का मोहताज नहीं हैं वह बच्चन खानदान की बहू हैं और अपनी खुद की उपलब्धियों से ही नाम कमा पाईं हैं. इस समय उनका वीडियो सांग जो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो सांग में एश्वर्या पर्पल लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

इसी के साथ डांस स्टेप को सीखती और करती यह खूबसूरत बाला इस वीडियो में नजर आ रही हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि साल 1997 में यह फिल्म जो रिलीज नहीं हो पाई इसका नाम "राधेश्याम सीताराम" था. 23 साल पुरानी इस फिल्म में लीड किरदार निभा रहे थे सुनील शेट्टी और परेश रावल. वहीं आप जानते ही होंगे सुनील शेट्टी ऐश्वर्या के साथ साल 2004 की फिल्म "क्यों हो गया ना और 2006 की फिल्म "उमराव जान" में नजर आ चुके हैं. सुनील और ऐश्वर्या की जोड़ी को अधिक प्यार तो नहीं मिला लेकिन फिर भी दोनों को पसंद किया गया था.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

डांस कर समय बिता रहीं हैं सारा अली खान, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -