करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

इन दिनों पूरा भारत कोरोना वायरस से लड़ रहा है और इसकी वजह से हुए लॉकडाउन के बीच करण जौहर अपने फैंस के लिए तरह-तरह के वीडियोज, फोटोज शेयर कर रहे हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं वह आए दिन अपने बच्चे यश और रूही के वीडियो शेयर कर रहे हैं और उनके वीडियोस पर खूब कमेंट्स की बरसात भी हो रही है. हाल ही में एक बार फिर से वह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर चुके हैं और इस बार अनुष्का शर्मा ने कमेंट कर दिया है. वैसे अब तक कई सेलिब्रिटी भी करण जौहर के इन पोस्ट का आनंद उठा रहे हैं लेकिन अब अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट पर कमेंट किया है. हाल ही में करण जौहर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके बेटे यश शॉपिंग बैग से खेल रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Delirium has hit us all! #lockdownwiththejohars #toodles

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आप देख सकते हैं वह बैग के अंदर अपने पैर रखकर खड़े हुए हैं और इसके अलावा उनकी बेटी रूही गिटार से खेल रही हैं. वहीं इस वीडियो पर मजाक में कमेंट करते हुए अनुष्का ने लिखा कि, 'ये खाने लायक हैं.' इसी के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने लिखा कि, ''ओह्ह गॉड और इसके बाद उन्होंने कई दिल वाली ईमोजी भी बनाए.'' केवल इतना ही नहीं श्वेता बच्चन ने कमेंट किया कि, 'गिटार के साथ रूही सबसे अच्छी लग रही.'

इसी के साथ एक्ट्रेस बिपाशा बसू ने लिखा कि, 'अब तक का सबसे क्यूट वीडियो.' इस वीडियो को देखकर सिद्धांत ने कमेंट किया कि, 'सो क्यूट.' वैसे अगर आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले करण जौहर ने अपने बेटे का एक और वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में करण, यश से कहते हैं कि, 'कोरोना की वजह से कितना बुरा समय चल रहा है. तुम्हें क्या लगता है कि हमारी लाइफ से इस वायरस को कौन ले जा सकता है.' इसके जवाब में यश ने कहा कि 'अमिताभ बच्चन.' उस समय वीडियो खूब वायरल हुआ था.

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह

डोनेशन करने के लिए आगे साईं संजय दत्त की बहन, रकम जानकर उड़ जाएंगे होश

काम करते हुए लगी दीपिका को चोट, पति ने जमकर लगाई लताड़