डांस कर समय बिता रहीं हैं सारा अली खान, शेयर किया वीडियो
डांस कर समय बिता रहीं हैं सारा अली खान, शेयर किया वीडियो
Share:

इन दिनों बॉलीवुड सितारे भी अपने-अपने घरों में कैद हैं और कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हैं सारा अली खान. जी हां, कोरोना से बचाव के लिए ज्यादातर सितारे घर पर बैठकर कुछ ना कुछ दिलचस्प गतिविधि में लगे हुए हैं. आप देख रहे होंगे जहां कुछ स्टार्स घर पर ही अपनी फिटनेस पर फोकस कर रहे हैं वही कई स्टार्स कुकिंग और पेंटिंग जैसी चीजों में भी हाथ आजमा रहे हैं. ऐसे में सारा अली खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आप देख सकते हैं सारा ने इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ''ये मेरी सलाह है कि आप कोई भी पारंपरिक चीज करें, उसके साथ रियाज, ट्रेनिंग को जोड़ें और लगातार इस प्रोसेस को दोहराते रहें तो यकीनन ये आपके लिए फायदेमंद साबित होगा और इस क्वांरटीन समय में कोई भी रुटीन आपको कंडीशन करने में मदद करेगा.''

इसी के साथ आगे उन्होंने ये भी लिखा कि, ''सब घर पर रहें और सभी सुरक्षित रहें.'' अब बात करें सारा के काम के बारे में तो कुछ समय पहले उनकी फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी और इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई थी लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसके बाद अब सारा की अगली फिल्म कुली नं 1 है जिसे लेकर वह काफी समय से चर्चा में बनी हुईं है. यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है और इस फिल्म में वरुण धवन भी दिखाई देने वाले हैं.

गुस्से से लाल हुईं दीपिका, कहा- 'सेलिब्रिटीज को बेवकूफ समझना बंद करें'

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -