कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार
कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पूरब कोहली को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि पूरब एक भारतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार है. वहीँ हाल ही में एक्टर पूरब कोहली कोरोना वायरस पॉजिटीव की खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक कनिका कपूर, शज़ा मोरानी और ज़ोआ मोरानी के बाद पूरब कोहली को लेकर ऐसी खबरें आईं है. पूरब कोहली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की जानकारी शेयर कर दी है जो चौकाने वाली है. 41 वर्षीय अभिनेता पूरब कोहली अभी लंदन में हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घोषणा की कि 'उनके डॉक्टर ने उन्हें और उनके परिवार के लक्षणों को देखने के बाद उन्हें कोरोना पॉजिटिव कहा.'

आप सभी को बता दें कि पूरब हिंदी सिनेमा में फिल्म रॉक ऑन जैसी फिल्मों के लिए जाने जातें हैं. इसी के साथ पूरब कोहली का जन्म पंजाबी परिवार में 23 सितंबर 1979 में हुआ था और उनके पिता का नाम हरीश कोहली है. पूरब कोहली ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से पूरी की और उसके बाद उनकी शादी लूसी से हुई है जोकि एक थियटर आर्टिस्ट हैं. वैसे आप जानते ही होंगे पूरब कोहली ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बस यूँहीं से की थी लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान काफी संघर्ष के बाद फरहान खान निर्देशित फिल्म रॉक ऑन से मिली.

वहीँ पूरब कोहली ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लूसी से साल 2018 में शादी की थी लेकिन वो शादी से पहले ही बेटी ईनाया के पापा बन चुके थे. आपको बता दें कि ईनाया ने साल 2015 में लंदन में ही जन्म लिया था और इसी के बाद एक्टर लंदन में ही सेटल हो चुके हैं. वहीं वह हिंदी फिल्मों और टीवी की दुनिया में जरुर एक्टिव रहे हैं और अब तक आप सभी ने उन्हें रॉक ऑन 2, टाइपराइटर, एयरलिफ्ट और शादी के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में देखा होगा.

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह

डांस कर समय बिता रहीं हैं सारा अली खान, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -