फोटोशूट में बहुत हॉट नजर आई बच्चन परिवार की बहु
फोटोशूट में बहुत हॉट नजर आई बच्चन परिवार की बहु
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आए दिन अपने हुस्न के जलवों से सभी को अपना दीवाना बनाती हैं. ऐश की उम्र 44 साल हो चुकी हैं लेकिन अब भी वे बहुत ही हॉट और सेक्सी ही लगती हैं. ऐश ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं इस फोटोशूट में वे singing sensation (Happy fame) Pharrell Williams के साथ नजर आ रही हैं और बहुत ही हॉट लग रही हैं. यह फोटोशूट उन्होंने मैगजीन वोग के लिए करवाया हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

आप सभी को बता दें कि जल्द ही ऐश्वर्या फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आने वाली हैं. ऐश की इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें बहुत ही शानदार हैं. इन सभी तस्वीरों को वोग मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. ऐश्वर्या और Pharrell ने वोग मैगजीन के कवर पर अपनी जगह बनाई हैं

और उसकी तस्वीर शेयर कर वोग मैगजीन ने लिखा हैं Red alert: Pharrell Williams (@pharrell) and #AishwaryaRaiBachchan in our # April 2018 issue. Photographed by: Greg Swales (@gregswalesart). Styled by: Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania). Hair: Yianni Tsapatori/ Faze Management (Aishwarya) (@yiannitsapatori). Make-up: Anil Chinnappa (Aishwarya) (@anilc68) आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

 

कुछ समय पहले ही वह फिल्म "ए-दिल-है-मुश्किल" में नजर आई थी. इस फिल्म में ऐश को काफी पसंद किया गया था, अब देखना ये हैं कि फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश के जलवे कैसे होते हैं, और उनकी ये फिल्म हिट होती हैं या फिर पिट जाती हैं.

इस अभिनेत्री के प्यार में प्रभु देवा ने उजाड़ दिया था अपना घर, हो गए थे कंगाल

इस अनोखे अंदाज़ में 'रेस 3' की टीम ने रेमो को किया बर्थडे विश

B'day Spl : प्रभु देवा से शादी करने के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया अपना धर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -