इस अनोखे अंदाज़ में 'रेस 3' की टीम ने रेमो को किया बर्थडे विश
इस अनोखे अंदाज़ में 'रेस 3' की टीम ने रेमो को किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर्स में सबसे श्रेष्ठ माने जाने वाले रेमो डीसूज़ा ने कल यानि 02 अप्रैल को अपना 45वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अपने शुरूआती दिनों में रेमो ने काफी संघर्ष किया और जितनी मेहनत से आज वो इस मुकाम तक पहुंचे हैं, वो आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके है. फिलहाल रेमो अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है.

 

इसी कड़ी में 'रेस 3' की टीम ने उन्हें बड़े अनोखे अंदाज़ में बर्थडे विश किया. बधाई देता हुआ वीडियो सलमान ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. इस वीडियो में सलमान के अलावा उनके को-स्टार्स ने भी रेमो को अपने अंदाज़ में बर्थडे विश किया. इस वीडियो की शुरुआत में सलमान के बाद जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम और टीम के बाकी सदस्य उन्हें विश करते हुए नज़र आ रहे हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेमो ने अपनी इस फिल्म के आखिरी स्केड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में की. अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही रेमो ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. रेमो को बर्थडे विश करते हुए अनिल कपूर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से अपने सेट की दो तस्वीरों को शेयर किया है. बता दें कि फिल्म 'रेस 3' को ईद के मौके पर यानी 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'day Spl : प्रभु देवा से शादी करने के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया अपना धर्म

सोनम कपूर ने बांधे आलिया भट्ट की तारीफों के पूल

फिर सिंघम बनकर टशन दिखाने आए अजय देवगन, पहला पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -