इस अभिनेत्री के प्यार में प्रभु देवा ने उजाड़ दिया था अपना घर, हो गए थे कंगाल
इस अभिनेत्री के प्यार में प्रभु देवा ने उजाड़ दिया था अपना घर, हो गए थे कंगाल
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के माइकल जैक्सन के नाम से मशहूर प्रभु देवा का आज 45वां जन्मदिन हैं. प्रभु देवा जितने सफल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हैं उससे कई ज्यादा दिक्कते उनकी निजी जिंदगी में आई थी. आज प्रभु देवा के जन्मदिन पर हम आपको उनकी मैरिड लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें बता रहे हैं-

प्रभु देवा की शादीशुदा जिंदगी काफी चर्चाओं में रही हैं. साउथ इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नयनतारा प्रभु के प्यार में दीवानी थी और उन्होंने प्रभु से शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था. नयनतारा की वजह से प्रभु की पहली शादी टूटने की कगार पर आ गई थी. प्रभु ने भी साल 2008 में नयनतारा को डेट करने और उनके साथ रहना शुरू कर दिया था. जिसके बाद साल 2010 में प्रभु देवा की पहली पत्नी लता ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाईं थी. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी धमकी दी थी कि अगर प्रभु ने नयनतारा से शादी की तो वो अपना खाना-पीना सबकुछ छोड़कर भूख हड़ताल करेंगी.

नयनतारा के कारण प्रभु देवा को अपनी पहली पत्नी को तलाक देना पड़ा था. उन्होंने साल 2011 में पत्नी को तलाक दे दिया था. तलाक के बाद प्रभु को अपनी पत्नी को गुजारा करने के लिए खर्चा और सारी प्रॉपर्टी देनी पड़ी थी जिसकी कीमत लगभग 20-25 करोड़ रूपए थी. इतना ही नहीं प्रभु ने अपनी दो-कार और अन्य सभी संपत्ति भी लता के नाम कर दी थी.

प्रभु ने लता से साल 1995 में शादी की थी और शादी के 16 साल बाद दोनों ने साल 2011 में तलाक ले लिया था.प्रभु देवा और लता के 3 बेटे थे जिसमे से उनके बड़े बेटे की कैंसर के कारण साल 2008 में मौत हो गई थी. वैसे नयनतारा के प्यार में प्रभु देवा पूरी तरह से कंगाल हो गए थे.

B'day Spl : प्रभु देवा से शादी करने के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया अपना धर्म

फिर सिंघम बनकर टशन दिखाने आए अजय देवगन, पहला पोस्टर आउट

पढाई छोड़कर इस एक्ट्रेस ने दी अपने हुनर को 'दिशा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -