B'day Spl : प्रभु देवा से शादी करने के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया अपना धर्म
B'day Spl : प्रभु देवा से शादी करने के लिए इस अभिनेत्री ने बदल लिया अपना धर्म
Share:

डांस के बादशाह के नाम से मशहूर प्रभु देवा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. 3 अप्रैल 1973 को मैसूर में जन्मे प्रभु देवा के डांस की दुनिया दीवानी हैं. उन्हें भारत के माइकल जैक्सन के नाम से भी जाना जाता हैं. जब भी प्रभु डांस करते हैं तो किसी की भी नजरे उनसे हटती नहीं हैं. सभी डांसर्स प्रभु देवा को अपना गुरु मानते हैं. प्रभु देवा एक शानदार डांसर होने के साथ-साथ बेहतरीन डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तो खूब सफलता हासिल की लेकिन प्रभु देवा की पर्सनल लाइफ काफी दिक्कतों में रही हैं.

प्रभु देवा पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन साउथ एक्ट्रेस नयनतारा प्रभु की दीवानी थी और इसलिए उन्होंने प्रभु देवा से शादी करने के लिए अपना ईसाई धर्म बदलकर हिन्दू धर्म अपना लिया था. इस वजह से प्रभु और उनकी पत्नी के रिश्ते खत्म होने की कगार पर आ गए थे.

साल 2008 में नयनतारा और प्रभु ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और दोनों लिव-इन में रह रहे थे. साल 2011 में प्रभु ने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था लेकिन 2012 में नयनतारा ने मीडिया से कहा था कि वो प्रभु से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं. कई महिला संगठनों ने नयनतारा को तमिल इंडस्ट्री के कल्चर को बदनाम करने पर उनके खिलाफ प्रदर्शन भी किया और उनका पुतला भी फूंका था.

नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई

अब 'लोहा पहलवान' बनकर अपनी दबंगई दिखाएंगे पवन सिंह

फिर सिंघम बनकर टशन दिखाने आए अजय देवगन, पहला पोस्टर आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -