फिजिक्स टीचर को दिल दे बैठी थीं ऐश्वर्या, फ्रंट बैंच पर बैठकर करती थीं ऐसा काम
फिजिक्स टीचर को दिल दे बैठी थीं ऐश्वर्या, फ्रंट बैंच पर बैठकर करती थीं ऐसा काम
Share:

1 नवंबर को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय 45 साल की होने जा रहीं और ऐसे में ऐश्वर्या की जिंदगी की कई सारी बातें हैं जो उनके फैंस शायद ही जानते हो. ये बात तो बहुत कम ही लोगों को पता है कि कॉलेज के दिनों में ऐश्वर्या अपने फिजिक्स के टीचर को इम्प्रेस करना चाहती थीं. जी हां... और ऐसा इसलिए क्योंकि वे बाकी टीचर्स से ज्यादा सख्त थे. ऐश्वर्या क्लास में हमेशा ही अपने ग्रुप के साथ लास्ट बेंच पर बैठती थीं और वो फिजिक्स के लेक्चर्स के दौरान फ्रंट बैंच पर आ जाया करती थीं.

इनके सामने ऐश्वर्या ने किया था सलमान से अपने प्यार का इजहार

ऐश्वर्या की खास दोस्त शिवानी ने साल 2007 में यह खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था. शिवानी ने इस इंटरव्यू में कहा था कि, "मैं एक साल के लिए मुंबई के जय हिंद कॉलेज में साइंस की स्टूडेंट थी. ऐश्वर्या ने बाद में ज्वाइन किया था. इससे पहले वह के.सी. कॉलेज में पढ़ रही थीं. के. सी. मेरे कॉलेज के बेहद नजदीक था. मेरे कॉलेज के लड़के ऐश्वर्या की खूबसूरती के इतने कायल थे कि उन्हें देखने के लिए गेट पर जाकर खड़े हो जाते थे."

ऐश्वर्या के दीवाने इस एक्टर ने उनके लिए रखा करवा चौथ का व्रत

शिवानी ने अपनी बातचीत में ये भी बताया था कि, ''ऐश्वर्या और वे कॉलेज ट्रेन से जाया करते थे और कुछ दूरी पैदल भी तय किया करते थे. ऐश्वर्या लास्ट मोमेंट में कॉलेज पहुंचती थीं और पूरे ग्रुप के साथ आखिरी बैंच पर जाकर बैठा करती थीं. ऐश्वर्या कॉलेज में सभी टीचर्स की प्रिय थीं. खासकर फिजिक्स के टीचर के लिए, जिन्होंने उन्हें कॉलेज मैगजींस के लिए शूट कराने की सलाह दी थी. ऐश्वर्या को कॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की कहा जाता था और बाद में मिस वर्ल्ड बनकर उन्होंने अपने आपको साबित भी कर दिया.''

सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

आपको बता दें साल 1994 में ऐश्वर्या ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, लेकिन वे सेकंड नंबर पर रहीं. उस दौरान सुष्मिता सेन ने ये ताज अपने नाम किया था. हालांकि साल 1994 में ही ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड चुनी गईं थीं.

 

 

इस डायरेक्टर ने गुस्से में सरेआम ऐश्वर्या के कपड़े फाड़ दिए थे, और इसके बाद...

75 लाख की साड़ी पहनकर ऐश्वर्या ने उड़ाए थे सभी के होश, देखकर आप भी हिल उठेंगे

ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -