ऐश्वर्या के दीवाने इस एक्टर ने उनके लिए रखा करवा चौथ का व्रत
ऐश्वर्या के दीवाने इस एक्टर ने उनके लिए रखा करवा चौथ का व्रत
Share:

आज करवा चौथ का दिन है और ये दिन देशभर की सभी महिलाओं के लिए बहुत खास होता है. सिर्फ आम महिला ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी करवा चौथ का व्रत रखकर अपने पति की लम्बी उम्र की कामना करती हैं. हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. ऐसे में ऐश्वर्या राय भी अपने पति की लम्बी उम्र के लिए दिनभर भूखी-प्यासी रहकर करवा चौथ का व्रत रखती हैं. लेकिन एक ऐसा अभिनेता भी है जो ऐश्वर्या की सलामती और उनकी लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखता है.

जी हां... अब तो आपके मन में भी ये जानने की उत्सुकता बढ़ गई होगी कि आखिर वो कौन-सा अभिनेता है जो ऐश्वर्या के लिए व्रत रखता है तो हम आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए उसका नाम बता ही देते हैं. दरअसल ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ही हैं. जी हां... अभिषेक ने आज सुबह ही अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसके जरिए उन्होंने ये बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए करवा चौथ का उपवास रखा है.

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- 'करवा चौथ के लिए सभी लेडीज को गुड लक और सभी आज्ञाकारी पतियों को भी गुड लक जिन्होंने अपनी पत्नियों के लिए उपवास रखा है. मैंने भी रखा है.' वैसे अभिषेक ने ये तो साबित कर दिया कि वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या से कितना प्यार करते हैं और उनके खातिर कुछ भी करने को तैयार हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल कहे जाते हैं. इन्होने साल 2007 में शादी की थी.

बॉलीवुड अपडेट...

सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो

अभिषेक ने किया चौेंकाने वाला खुलासा सलमान और ऐश की यह फिल्म लगती है सबसे अच्छी

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -