75 लाख की साड़ी पहनकर ऐश्वर्या ने उड़ाए थे सभी के होश, देखकर आप भी हिल उठेंगे
75 लाख की साड़ी पहनकर ऐश्वर्या ने उड़ाए थे सभी के होश, देखकर आप भी हिल उठेंगे
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को 45 साल की हो जाएंगी. ऐश्वर्या का जन्म 1 नवंबर 1973 को मंगलोर में हुआ था. इस मौके पर हम आपको बताएंगे ऐश्वर्या की लाइफ से जुड़ें खास बातों के बारें में...

जब ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी की थी तो उनकी शादी की खबर बॉलीवुड के लिए सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली खबर थीं. जब ऐश की शादी है तो उनके सबसे अलग दिखना तो लाज़मी सी बात है. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में सबसे ज्यादा अगर किसी की बात हुई थी तो वह था ऐश्वर्या राय के कीमती लहंगें और साड़ी की. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी में ऐश की साड़ी ने लोगों का सारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. आपको बता दें ऐश की शादी में नीता लूला ने उनका लंहगा डिजाइन किया था. इस लहंगे की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

ऐश्वर्या ने अपनी शादी में 75 लाख की साड़ी पहनी थी. जी हाँ... सुनकर उड़ गए ना आपको होश. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी और उनके साड़ी लंबे समय तक टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ था. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 11 साल पूरे हो चुके हैं. दोनों ने एक साल डेट एक-दूसरे को डेट किया था और फिर 20 अप्रैल, 2007 को शादी कर ली थी. आपको बता दें ऐश्वर्या उम्र में अभिषेक से 3 साल बढ़ी हैं. ऐश्वर्या की उम्र 45 वर्ष है तो अभिषेक की 42 वर्ष उम्र है.

 

 

ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर

इनके सामने ऐश्वर्या ने किया था सलमान से अपने प्यार का इजहार

ऐश्वर्या के दीवाने इस एक्टर ने उनके लिए रखा करवा चौथ का व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -