सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

देशभर की सभी महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कहा पीछे रहने वालो में से हैं. सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, नेहा धूपिया इस बार पहला करवा चौथ व्रत रखेंगी. लेकिन हम आपको आज ऐश्वर्या राय के करवा चौथ व्रत के बारे में बता रहे हैं. एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या ने ना तो अभिशेख बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था और ना ही अपने प्रेमी सलमान खान के लिए बल्कि उन्होंने तो किसी और ही अभिनेता के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था.

Related image

अब आप भी उस एक्टर का नाम जानना के लिए काफी बेताब हो रहे होंगे तो चलिए हम आपको उसका नाम बता ही देते हैं. ऐश्वर्या ने मशहूर एक्टर अजय देवगन के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. साल 1999 में ऐश्वर्या ने अजय को अपना पति मानकर उनकी लम्बी उम्र की कामना के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था. अब अगर आप ये सोच रहे है कि ऐश्वर्या से अजय का क्या सम्बन्ध? तो हम आपको बता दें फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या और अजय ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था और इस फिल्म में ही ऐश ने अजय के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था.

Image result for hum dil de chuke sanam

इस फिल्म में करवा चौथ को बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखाया गया था और करवा चौथ के ऊपर एक गाना भी फिल्माया गया था जिसका नाम है 'चाँद छुपा बादल में' जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं. इस सॉन्ग में सलमान चाँद को जल्दी ना निकलने का बोलते हैं ताकि उनकी प्रेमिका उन्हें छोड़कर ना चली जाए. दोनों की फिल्म में लाजवाब केमिस्ट्री दिखाई दी थीं और ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थीं.

बॉलीवुड अपडेट...

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

इस एक्टर के कारण रवीना ने की सुसाइड की कोशिश

सलमान को 'काले हिरण' से लगा 440 वॉल्ट का झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -