इनके सामने ऐश्वर्या ने किया था सलमान से अपने प्यार का इजहार
इनके सामने ऐश्वर्या ने किया था सलमान से अपने प्यार का इजहार
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को 45 साल की हो जाएंगी. ऐश्वर्या अक्सर ही अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती थीं लेकिन सबसे ज्यादा उनका नाम अगर किसी के साथ जुड़ा था तो वो हैं सलमान खान. ऐश्वर्या ने सबसे पहले सलमान से अपने प्यार का इजहार मशहूर अदाकरा सिमी ग्रेवाल के सामने किया था.

सिमी ग्रेवाल का नाम अगर आपने सुना है, तो आप ये भी जानते होंगे कि सिमी अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने टॉक शो के लिए जानी जाती हैं. सिमी के टॉक शो (Rendezvous with Simi Garewal) ने कई फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी के राज खोले है. सिमी के शो में एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल हुईं थीं तो उस दौरान ऐश्वर्या ने सलमान को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर की थी.

सिमी द्वारा पूछे जाने पर ऐश्वर्या ने सलमान के लिए अपने इमोशन पर चुप्पी तोड़ दी थी. जब सिमी ने उनसे पूछा कि उन्हें “दुनिया का सबसे सेक्सिएस्ट इंसान कौन लगता है ?" तो इसके जवाब में ऐश्वर्या ने बड़े प्यार से सलमान खान का नाम लिया था. जी हाँ... इससे ये तो साफ तौर से साबित हुआ था कि ऐश्वर्या के मन में सलमान कहीं ना कहीं बसे हुए हैं. हालांकि सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता हमेशा के लिए नहीं जुड़ पाया. ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 में अभिषेक से शादी की थी. दोनों की एक बेटी आराध्या भी है.

 

 

ऐश्वर्या के दीवाने इस एक्टर ने उनके लिए रखा करवा चौथ का व्रत

सलमान या अभिषेक नहीं बल्कि इस एक्टर के लिए ऐश्वर्या ने रखा था करवा चौथ का व्रत

'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -