कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट
कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट
Share:

आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) का समापन हो गया है. हालाँकि इस दौरान बहुत कुछ ऐसा रहा जो यादगार रहा. फिलहाल तो सेलेब्स अबू धाबी से वापस लौट आए हैं. हालाँकि इवेंट के कई वीडियोज हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि अच्छा और बुरा समय बताकर नहीं आता, इस वजह से सुख और दुख दोनों के मोल को समझना इंसान के लिए जरूरी है. इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड के ‘दंबग खान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) का भी जो आज के समय में लोगों की मदद के लिए हरदम तैयार रहते हैं. हालाँकि, एक दौर ऐसा भी था कि जब शर्ट और जींस दोनों खरीदने के लिए उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे. इसका खुलासा खुद उन्होंने आईफा अवार्ड्स 2022 के दौरान नम आंखों से किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty FC (@suniel.shetty.fc)

जी दरअसल सलमान खान (Salman Khan) के आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) के दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यहाँ रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ होस्ट की भूमिका में सलमान नजर आए. इस दौरान उन्होंने नम आंखों से उन दिनों को याद किया जब उनके पास शर्ट और जींस दोनों को एक साथ खरीदने के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे.

उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, ‘एक ऐसा भी समय था, जब मेरे पास इतना पैसा नहीं हुआ करता था. मेरे पास केवल इतना पैसा होता था कि मैं एक शर्ट या जींस ही खरीद सकूं. तब ‘अन्ना’ यानी अभिनेता सुनील शेट्टी की एक दुकान थी, जिसका नाम मिसचीफ था. मैं वहीं गया. मेरी नजर स्टोन वॉश जींस, शर्ट, जूते और एक पर्स पर पड़ी. मुझे पता था कि मैं इन सब को एक साथ नहीं खरीद सकता, क्योंकि मेरे पास इतने पैसे ही नहीं थे. मुझे देख सुनील शेट्टी ये समझ गए. मैंने जींस खरीदी तो उन्होंने मुझे शर्ट गिफ्ट कर दी.' वहीं इस घटना को बताते हुए सलमान खान इमोशनल हो गए और सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने उठकर उन्हें गले से लगा लिया. अब उस दौरान का वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है.

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

IIFA के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े सलमान खान

Video: आखिर ऐसा क्या किया इस बच्चे ने कि दीवाने को गए भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -