बेबीमून से सोनम ने शेयर किया वीडियो, पति संग एन्जॉय करते आईं नजर
बेबीमून से सोनम ने शेयर किया वीडियो, पति संग एन्जॉय करते आईं नजर
Share:

इन दिनों जल्द मम्मी-पापा बनने वाले सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इटली में अपना 'बेबीमून' (Sonam Kapoor Babymoon) मना रहे हैं। दोनों के कई फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं जो दिल जीत लेने वाले रहते हैं। दोनों ने अपने ड्रीम वैकेशन से कुछ और बेहतरीन तस्वीर के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दिया है। जी हाँ, हाल ही में इसकी एक झलक देने के लिए कपल ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। आप देख सकते हैं कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल कपल इन दिनों इटली के टस्कन में हैं और वहीं से कुछ और खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत वीडियो साझा करते हुए, हबी आनंद आहूज को खूबसूरत ट्रिप प्लान करने के लिए धन्यवाद दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

आप देख सकते हैं पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार सोनम ने लिखा, "लव यू @Anandahuja थैंक यू बेस्ट बेबी मून के आयोजित करने के लिए"। इस पोस्ट को आनंद ने फिर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और गर्भावस्था के अंतिम दिनों में प्रवेश करने के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए लिखा, "@sonamkapoor इतनी सुंदर गर्भवती होने के लिए! अब अंतिम स्ट्रेच!" आप सभी को बता दें कि अगले महीने तक सोनम खुशखबरी दे सकती हैं। अदाकारा ने मार्च महीने में अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा की थी और अब दोनों जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

इस कपल की शादी मई 2018 में हुई थी। वहीं पिछले महीने, उन्होंने अपनी चौथी शादी की सालगिरह भी मनाई और सोशल मीडिया पर ग्लैमरस वाइफी को बधाई देते हुए, आनंद ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा "।।दुनिया में सबसे अधिक देने वाला, निस्वार्थ, उदार व्यक्ति। आपकी आत्मा में केवल दया और पूर्णता है। @sonamkapoor ।।। आप मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं। हैप्पी एनिवर्सरी माय #एवरीडे फेनोमेनल।"

कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट

मुकेश अंबानी ने होने वाली बहू के लिए रखी स्पेशल सेरेमनी, पहुंचे राजनेता और स्टार्स

'तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा', सलमान खान को मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -