कैटरीना से छुपकर दूसरी बार विक्की कौशल ने रचाई शादी, वीडियो वायरल
कैटरीना से छुपकर दूसरी बार विक्की कौशल ने रचाई शादी, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) को आए दिन चर्चाओं में देखा जाता है। जी दरअसल इन दोनों की केमेस्ट्री लोगों की बहुत पसंद आती है और यही वजह है कि इनकी हर एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं। कुछ दिनों पहले ही विकी कौशल ने दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लिया। जी हाँ और इस मच अवेटेड अवॉर्ड शो में विकी कौशल अकेले ही पहुंचे थे। यहाँ सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड से जुड़े कई पोस्ट सामने आ रहे हैं। अब एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में बॉलीवुड सेलेब्स आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) में विकी कौशल की बारात निकालते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 20k.. (@socialgramming)

आप सभी को बता दें कि यह कपल बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं और शादी के बाद यह पहला मौका था जब विकी किसी अवॉर्ड शो का हिस्सा बने। इसी के चलते आईफा 2022 में उनकी बारात निकाली गई। जी दरअसल सामने आए वीडियो में जेनेलिया डिसूजा, मनीष पॉल, तमन्ना भाटिया और कृति सेनन समेत तमाम लोगों ने मिलकर विक्की कौशल की बारात निकाली और कैटरीना कैफ की एक तस्वीर के साथ उनकी शादी की कुछ रस्में भी करवाईं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको हम यह भी बता दें कि IIFA 2022 में विकी कौशल को बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया है।

यह अवॉर्ड लेते वक्त विकी कौशल ने उन सभी लोगों को याद किया जिनकी वजह से वह यहां तक पहुंचे हैं और जिनसे उन्हें लगातार सपोर्ट मिलता रहा है। जी हाँ और इस दौरान विकी कौशल ने कैटरीना कैफ को 'माय ब्यूटीफुल वाइफ' कहकर संबोधित किया। आप सभी को बता दें कि आईफा 2022 के बेस्ट एक्टर का खिताब विकी कौशल को उनकी फिल्म सरदार उधम के लिए मिला है। जी हाँ और इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहा था।

बेबीमून से सोनम ने शेयर किया वीडियो, पति संग एन्जॉय करते आईं नजर

कपड़े खरीदने के लिए नहीं थे पैसे बताते हुए रो पड़े सलमान, कहा इस एक्टर ने गिफ्ट की थी शर्ट

मुकेश अंबानी ने होने वाली बहू के लिए रखी स्पेशल सेरेमनी, पहुंचे राजनेता और स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -