अब देखिए अभिषेक-ऐश्वर्या की 'अभिमान'
अब देखिए अभिषेक-ऐश्वर्या की 'अभिमान'
Share:

बॉलीवुड के दमदार अमिताभ बच्चन जो के आज भी बॉलीवुड की फिल्मो में सक्रिय है. उनके घर का जहां हर बाशिंदा उन्हें काफी प्यार करता है तो वही महानायक अमिताभ अभी भी एक मस्तमौला हरफनमौला कलाकार की तरह फिल्मो में चमक रहे है. अमिताभ बच्चन जिन्होंने अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपनी शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. लेकिन क्या आपको अमिताभ बच्चन व उनकी अर्धांग्नी जया बच्चन की फिल्म 'अभिमान' के बारे याद है उस फिल्म में अमिताभ व जया बच्चन हमे पति-पत्नी के रूप में नजर आए थे. अब उस फिल्म के बारे में पता चला है कि, फिल्म ‘अभिमान’ को पूर्व में ही रिलीज हुए 44 वर्ष पूरे हो चुके हैं.

ऋषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अभिमान’ में जया बच्चन ने अमिताभ की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म में गायक अमिताभ अपनी पत्नी (जया) को भी गाना गाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और जब पत्नी उनसे ज्यादा सफल हो जाती है तो दोनों के बीच ईष्र्या बढ़ जाती है. ‘अभिमान’ के लिए जया बच्चन को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला था.

अब इस फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है जिसमे की हमे अभिषेक बच्चन व ऐश्वर्या रॉय बच्चन नजर आएँगे. फिल्म गलियारों में यह खबर है कि जूनियर बच्चन को ऐसी एक फिल्म के रीमेक में काम करने का ऑफर मिला है. हालांकि एक फेसबुक चैट पर अभिषेक ने इन अफवाहों पर विराम लगाया है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -