सिर्फ 1,799 रुपये से पूरे साल फ्री में चला सकते है Airtel का इंटरनेट
सिर्फ 1,799 रुपये से पूरे साल फ्री में चला सकते है Airtel का इंटरनेट
Share:

इंडिया में एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन के लाखों कस्टमर है जिन्हें कंपनी के प्लान बहुत पसंद भी आने लगे है, खबरों का कहना है कि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हर महीने अपना एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं इसके उपरांत उनकी सर्विस बंद हो जाती है और ना तो फिर कॉलिंग इस्तेमाल का इस्तेमाल भी किया जा सकता है और नाही इंटरनेट सर्विस इस्तेमाल भी की जा सकती है। अगर आप भी एयरटेल कस्टमर है और आपके साथ भी ऐसी परेशानी होती है तो अब हम आपके लिए ऐसा प्रीपेड प्लान भी लेकर आ चुके है जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद पूरे वर्ष भर की छुट्टी मिल जाएगी। यदि आप इस प्रीपेड प्लान के बारे में नहीं जानते हैं तो अब हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है।

कितनी है प्लान की कीमत और क्या है ऑफर: यदि प्लान के मूल्य के बारें में बात की जाए तो कंपनी इस सालाना प्रीपेड प्लान को सिर्फ 1799 रुपए में ऑफर भी प्रदान की जा रही जो कि सबसे सस्ता है और इसमें आपको पूरे 365 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है। इस वैलिडिटी के चलते आप वर्ष भर तक फ्री हो जाते हैं और आपको कॉलिंग करने में किसी तरह की परेशानी नहीं आती है। यह मार्केट का सबसे सस्ता सालाना प्रीपेड प्लान है जिसे एयरटेल कस्टमर उपयोग कर सकते हैं।

अगर इस प्लान में मिलने वाली अन्य खासियत के बारे में आप अधिक चाहते हैं तो बता दें कि जिसमे इंटरनेट सुविधा भी ऑफर की जाती है जिसमें आपको पूरे 24GB इंटरनेट भी प्रदान किया जा रहा है। इस 24GB इंटरनेट को आप चाहे तो एक बार में उपयोग कर पाएंगे या फिर हर रोज थोड़ा थोड़ा करके उपयोग कर सकते है। यदि आप इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं तो पूरे साल यह डाटा ऐसा ही बना रहेगा। इस प्लान में ग्राहकों को कई अन्य लाभ भी मिलते हैं जिनमें वर्ष के हिसाब से 3600 sms के साथ ही फ्री हेलो ट्यून, फ्री विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर ₹100 का कैशबैक और अपोलो फार्मेसी पर डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है भी प्रदान किउअ जा रहा है।

बड़ी खबर! ट्विटर पर शुरू हुई कर्मचारियों की छटनी

WhatsApp ने लॉन्च किया अब तक का सबसे जबरदस्त फीचर, जानकर झूम उठेंगे आप

क्या आप भी करते है WhatsApp का इस्तेमाल तो जरूर पढ़ लें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -