Airtel : महीनेभर चलेंगे ये प्रीपेड प्लान्स, कीमत है 100 रु से बहुत कम
Airtel : महीनेभर चलेंगे ये प्रीपेड प्लान्स, कीमत है 100 रु से बहुत कम
Share:

टेलीकॉम जगत की दिग्गज कंपनी Airtel ने अक्टूबर 2018 में मिनिमम रिचार्ज प्लान्स की घोषणा की थी. ये मिनिमम रिचार्ज प्लान्स हर प्रीपेड यूजर्स के लिए मैन्डेटरी रिचार्ज के तौर पर लॉन्च किए गए थे. बिना किसी प्लान या मिनिमम रिचार्ज प्लान के यूजर्स को इनकमिंग कॉल्स की भी सुविधा नहीं मिलती है. Airtel के अलावा Vodafone-Idea ने भी अपने यूजर्स के लिए मिनिमम रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए थे. पिछले साल दिसंबर में सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की दरें बढ़ा दी थीं. जिसके बाद Airtel ने भी अपने मिनिमम रिचार्ज प्लान्स की दरें बढ़ा दी हैं. Airtel यूजर्स के लिए तीन मिनिमम रिचार्ज प्लान्स ऑफर किए जाते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL यूजर्स को इन प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन

45 रुपये वाला प्लान : कंपनी के इस बेसिक रिचार्ज पैक में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. इस प्लान में यूजर्स को न तो डाटा ऑफर किया जाता है और न ही कॉलिंग के लिए टॉक-टाइम ऑफर किया जाता है. इस प्लान में यूजर्स 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से लोकल या STD कॉलिंग कर सकते हैं.

सैमसंग लांच कर सकता है 600 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

49 रुपये वाला प्लान : इस रिचार्ज पैक के साथ भी यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है. इस प्लान में यूजर्स को 38.52 रुपये का टॉक टाइम ऑफर किया जाता है. डाटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को 100MB 4G डाटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान में यूजर्स 60 पैसे प्रति मिनट की दर से लोकल या STD वॉयस कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं.

Motorola Edge+ की कीमत का हुआ खुलासा, जानें क्या है इसकी खासियत

79 रुपये वाला प्लान : आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 64 रुपये का टॉक टाइम ऑफर किया जाता है. इस प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस बेसिक रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200 MB 4G डाटा का लाभ मिलता है. साथ ही, यूजर्स को लोकल और STD कॉलिंग के लिए 60 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

Realme X50m 5G शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने वाला है फोल्डेबल फोन

शानदार सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -