BSNL यूजर्स को इन प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन
BSNL यूजर्स को इन प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने पोस्टपेड प्लान के ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है। इसके तहत अब पोस्टपेड प्लान के यूजर्स मुफ्त में अमेजन प्राइम के कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही यूजर्स को इस सब्सक्रिप्शन के लिए किसी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। फिलहाल , अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन उन पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगी, जिनकी कीमत 399 रुपये ज्यादा है। 

इन पोस्डपेड प्लान के साथ मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन
वैसे तो कंपनी के पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है, लेकिन अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन सिर्फ 399 रुपये से ज्यादा वाले प्लान पर मिल रही है। अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन 401 रुपये, 499 रुपये, 525 रुपये, 725 रुपये, 798 रुपये, 799 रुपये, 1,125 रुपये और 1,525 रुपये वाले प्लान के साथ मिलेगी।

ऐसे करें अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन को रिडीम
बीएसएनएल के पोस्टपेड प्लान के यूजर्स आसानी से अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन को रिडीम कर सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को कंपनी की तरफ से दिए गए लिंक में अपनी जानकारी भरनी होगी। इसके बाद यूजर्स बिना रुकावट के अमेजन प्राइम के कंटेंट को एक्सेस कर सकेंगे। साथ ही उन्हें  इसके लिए किसी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा।

एयरटेल और वोडाफोन OTT सेवाएं
आपको बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल और वोडाफोन अपने ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के ओटीटी सेवाएं दे रही हैं। दोनों कंपनियों के यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम और वोडाफोन प्ले की सब्सक्रिप्शन मिली हैं।  

गूगल पर फर्जी हेल्पलाइन नंबर से ठग लोगों को लगा रहे है चूना

WhatsApp ने लांच किया Together At Home स्टीकर पैक

लॉकडाउन के दौरान खुद को ऐसे रखें फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -