Motorola Edge+ की कीमत का हुआ खुलासा, जानें क्या है इसकी खासियत

 Motorola आज अपने दो नए स्मार्टफोन Motorola Edge और Motorola Edge+ को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार रात 9.30 बजे यूएस में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा. लॉन्च से पहले सामने आई लीक्स के मुताबिक इन स्मार्टफोन में 108MP का मेन कैमरे दिया जा सकता है. इसके अलावा ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर आधारित होंगे. लॉन्च में अब कुछ ही समय बाकी है और ऐसे में Motorola Edge+ की कीमत से जुड़ा खुलासा सामने आया है. 

Droidlife की रिपोर्ट के अनुसार Motorola Edge+ स्मार्टफोन यूएस में एक्सक्लूसिवली  Verizon पर उपलब्ध होगा और इसकी कीमत $1,000 यानि लगभग 75,900 रुपये हो सकती है. हालांकि सही कीमत के लिए यूजर्स को आज फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा. अब तक सामने आई लीक्स व खुलासों के अनुसार Motorola Edge+ स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी कर्व्ड ​ऐजज डिस्प्ले दिया जा सकता है. जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

अन्य फीचर्स की बात करें तो Motorola Edge+ में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा. वहीं f/1.8 अपर्चर के साथ 16MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 8MP का टेलिफोटो सेंसर उपलब्ध होगा. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 25MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. फोन में दिया जाने वाले कैमरा 6k वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है.

Motorola Edge+ में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 18W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगी. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में स्टीरियो स्पीकर दिए जाएंगे. वहीं कनेक्टिविटी के लिए 5G सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.1 की सुविधा उपलब्ध होगी.

सैमसंग लांच कर सकता है 600 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन

BSNL यूजर्स को इन प्लान के साथ मुफ्त में मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन

कोरोना वायरस के चलते D2h ने घटाई HD और SD सेटटॉप बॉक्स के दाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -