Jio के इस प्लान की वजह से छूटे Airtel और BSNL के पसीने
Jio के इस प्लान की वजह से छूटे Airtel और BSNL के पसीने
Share:

घरों में ब्रॉडबैंड कनेक्शन्स की मांग और भी तेजी से बढ़ने लगी है। वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास की वजह से  Wi-Fi का बहुत उपयोग किया जा रहा है। Jio, Airtel और BSNL कई कम कीमत वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स लेकर आ रहे है। लेकिन यहां Jio ने बाजी मार ली। 100mbps वाले प्लान में Jio सबसे किफायती है। आइए देश के कुछ सबसे बड़े ISP द्वारा 900 रुपये से कम में पेश किए गए 100 Mbps इंटरनेट स्पीड प्लान पर एक निगाह डालते है...

BSNL 100 Mbps broadband plan: BSNL अपने ग्राहकों को भारत फाइबर ब्रॉडबैंड के माध्यम से 100mbps इंटरनेट स्पीड प्लान्स को पेश कर दिया है। ग्राहकों के पास BSNL द्वारा पेश की जाने वाली दो मंथली प्लान्स के मध्य एक विकल्प है: फाइबर सुपरस्टार प्रीमियम और फाइबर वैल्यू। एक माह के टैरिफ प्लान की लागत 749 रुपये से लेकर 799 रुपये तक है। FUP डेटा कैप फाइबर सुपरस्टार प्रीमियम प्लान के लिए 1000GB और फाइबर वैल्यू पैक के लिए 3300GB पर आ चुके है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन बंडलों में GST शामिल नहीं है; इन पैक्स को खरीदने पर कंज्यूमर्स से GST वसूला जाने वाला है। फाइबर सुपरस्टार प्रीमियम पैकेज में कुछ ओटीटी सेवाओं की सदस्यता भी शामिल है, इनमे Sony LIV, ZEE5, Voot और अन्य शामिल हैं।

Airtel 100 Mbps broadband plan: Airtel कई तरह के हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड लॉन्च किया जा रहा है। फाइबर ऑप्टिक इंटरनेट कनेक्शन के साथ कम बफरिंग और तेज डाउनलोड गति है। एयरटेल का "स्टैंडर्ड" पैक 100 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान कर रहा है। टैक्स को छोड़कर इस प्लान की हर माह का मूल्य 799 रुपये है। इस प्लान के लिए 3300GB FUP डेटा कैप सेट की जा चुकी है। जिसके साथ साथ यूजर्स के पास Wynk Music, Xstream Premium, Apollo 24/7 और FASTag का फ्री एक्सेस है।

JioFiber 100 Mbps plan:  699 रुपये प्रति महीने के लिए JioFiber 100mbps इंटरनेट स्पीड डेटा प्लान प्रदान कर रहा है। ग्राहकों को JioFiber के 100mbps पैकेज के साथ कई डिवाइसों पर तेज और निर्दोष इंटरनेट प्राप्त होने वाला है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस प्लान के मूल्य में GST शामिल नहीं है; भुगतान करने की जिम्मेदारी कंज्यूमर की होने वाली है। हालांकि यूजर अपनी आवश्यकताओं के आधार पर समान योजनाएं तीन माह के लिए, 6 माह के लिए या वर्ष भर के लिए खरीद सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को हर माह 3।3TB हाई-स्पीड डेटा भी दिया जा रहा है।

शुरू होने जा रहा है टेलिकंपनियों का नया दौर,जाने ई-सिम क्या होती ?, किस हैंडसेट में है इसे फिक्स करने की सुविधा

200 रुपए से भी कम में मिल रहा है BSNL का ये खास प्लान

लोगों के जी का जंजाल बन रहा ये App, आज ही कर दें डिलीट....वरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -