200 रुपए से भी कम में मिल रहा है BSNL का ये खास प्लान
200 रुपए से भी कम में मिल रहा है BSNL का ये खास प्लान
Share:

BSNL के पास 200 रुपये के अंतर्गत सबसे अच्छा 2GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान है। हर दूसरा टेलीकॉम ऑपरेटर (निजी कंपनियां) अपने 2GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान को बहुत महंगे मूल्य पर पेश कर रहा है, लेकिन BSNL बहुत सस्ते में यूजर्स को अधिक डेटा उपलब्ध करा रहा है। जिसका अहम् कारण यह है कि वे 4जी सेवाएं दे सकते हैं जबकि BSNL नहीं कर सकता। यदि आप एक किफायती 2GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान को ढूंढ रहे है, तो आप निश्चित रूप से BSNL के प्लान पर एक निगाह  डाल सकते हैं। 

BSNL Rs 187 प्रीपेड प्लान: BSNL ग्राहकों को 187 रुपये का प्लान भी प्रदान कर रही है। इस प्लान की खासियत यह है कि जिसमे कंज्यूमर्स को रोजाना 2GB डेटा भी दिया जा रहा है। जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है, क्योंकि यह एक लो-एंड प्लान है। आपको यहां जो पता होना चाहिए वह यह है कि निजी दूरसंचार ऑपरेटर उपरांत में प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के साथ जाने वाले हैं और यह BSNL  की प्रीपेड योजनाओं को बाजार में और भी अधिक मूल्यवान विकल्प के रूप में स्थान देने वाला है।

BSNL Rs 187 प्रीपेड प्लान बेनिफिट्स: BSNL के 187 रुपये वाले प्लान में आपको रोजाना 2GB DATA प्रदान किया जा रहा है, इसके उपरांत स्पीड कम हो जाती हैय यूजर्स को कंपनी की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन की सुविधा भी दी जा रही है। बीएसएनएल ट्यून्स का बंडल भी है, और ये सभी मुफ्त 28 दिनों के लिए ग्राहकों के लिए पेश होने वाले है।

कई अन्य 28 दिनों के प्लान हैं जिन्हें आप आज बीएसएनएल से खरीद पाएंगे। निजी टेलीकॉम भी 28 दिनों के लिए 2GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान पेश करते हैं, लेकिन इन योजनाओं का मूल्य अधिक होने वाला है। इसलिए अपना चुनाव सावधानी से करें।

चुटकियों चार्ज हो जाएगा Vivo का ये नया स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

स्मार्टफोन यूजर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए मोबाइल के दाम

ग्राहकों को लुभाने के लिए Zomato उठाने जा रहा है ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -