फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में शुमार एयरटेल ने अपने करोड़ों ग्राहकों को एक और बड़ा तोहफा प्रदान कर दिया है. आपको जनकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने कुछ नए प्लान पेश किए हैं और इनके चर्चा जोर-शोर से हर तरफ हो रही है. 

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों को तेजी से अपनी ओर आकर्षित करने के लिए 'फॉरेन पास' स्कीम के तहत तीन नए इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स को लॉन्च किया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी 20 देशों में अपने फॉरेन पास ऑफर्स देको उपलब्ध करा रही है. जहां इनमें यूनाइटेड स्टेट्स, यूके, कनाडा, चीन, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, हांगकांग, थाईलैंड, मलेशिया, सिंगापुर, नीदरलैंड्स, नेपाल, बांग्लादेश, श्री लंका, सऊदी अरब, यूएई, और कतर जैसे देशों का  नाम शामिल हैं. तो आई जानते हैं इनके बार में...

प्लान डिटेल्स

'फॉरेन पास' स्कीम के तहत आए इन प्लान्स की शुरुआत 196 रुपए के प्लान से होती है. यह सबसे सस्ता प्लान है. 196 रुपए के प्लान में कंपनी इंटरनेशनल रोमिंग में 20 मिनट का टॉकटाइम दे रही हैं. जबकि इस कंपनी का दूसरा प्लान 296 रुपए का है और इसमें 40 मिनट का टॉकटाइम इंटरनेशनल रोमिंग के दौरान मिलेगा. इतना ही नहीं इस लिस्ट में सबसे महंगा प्लान 446 रुपए का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि इनमे ग्राहकों को इंटरनेशनल रोमिंग के दौरान 75 मिनट का टॉकटाइम भी मिलेगा. वैधता की बात की जाए तो एयरटेल के 196 रुपए के प्लान की वैलिडिटी एक दिन, 296 रुपए के प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी और 446 रुपए के प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की तय की है. 

भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा

अब हैकर्स की चपेट में धराया Instagram, बड़े स्कैम का हुआ खुलासा

देशभर में झूमे BSNL के यूजर्स, कम्पनी ने शुरू कर दी सबसे ख़ास और तगड़ी सेवा

POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -