भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा
भारत में लॉन्च हुआ Realme 3, Realme 3 pro को लेकर भी कम्पनी ने किया खुलासा
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी Realme ने भारत में आज अपने नए स्मार्टफोन Realme 3 को लॉन्च कर दिया है. इसका काफ़ी दिनों से ग्राहकों को इंतजार था. इसे आज दिल्ली में पेश किया गया है. कंपनी ने इसे 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स में पेश किया है. यह फोन साल 2018 में पेश हुए Realme 2 का ही अपग्रेडेड वेरिएंट है. 

ग्राहक इसे डायनैमिक ब्लैक, ग्रेडिएंट ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में फ्लिपकार्ट से अपना बना सकते हैं. इसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये बताई जा रही है. जबकि इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है और बेस वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज आपको दी जा रही है, जबकि टॉप वेरिएंट में 4GB  रैम के साथ 64GB इंटर्नल स्टोरेज उपलब्ध कराई है.साथ ही कंपनी ने लॉन्च के दौरान ऐलान किया है कि Realme 3 Pro अप्रैल में पेश किया जाएगा.

Realme 3 के स्पेसिफिकेशन्स...

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाले Realme 3 में 6.2-इंट HD+ (1520*720) डिस्प्ले मिलेगी. यह फोन 4GB तक रैम के साथ MediaTek Helio P70 प्रोसेसर के साथ आ रहा है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB तक की है. इसे कार्ड की मदद से 256GB तक भी बढ़ाया जा सकता है. साथ ही कैमरे की बात की जाए तो रियर में 13MP+2MP के दो कैमरे हैं. जहां इसका अपर्चर f/1.8 है. यहां PDAF फास्ट फोकसिंग का भी सपोर्ट मिलेगा. पावर के लिए इसमें 4230mAh की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए फोन में VoLTE, 2.4G Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2 और OTG का सपोर्ट मिलेगा.

अब हैकर्स की चपेट में धराया Instagram, बड़े स्कैम का हुआ खुलासा

POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो

जल्द आएगा Huawei Y6 2019, फीचर और स्पेसिफिकेशन्स सब हुए लीक

Apple का अगला iphone फोल्डेबल तो नहीं, सीक्रेट प्रोजेक्ट पर काम जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -