POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो
POCO का F1 बन जाएगा सबसे खास,अब 60FPS पर रिकॉर्ड होगा 1080P और 4K वीडियो
Share:

शाओमी दुनियाभर में अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. जबकि इसक अब ब्रांड भी कुछ कम नहीं है. सब ब्रांड यानी कि हम यहां पर POCO की बात कर रहे हैं. शाओमी अपने POCO सीरीज के स्मार्टफोन्स को नया अपडेट देने की तैयारी में लगी हुई है. कंपनी की ओर से इस सीरीज के फ्लैगशिप और सबसे लोकप्रिय एवं सबसे सफल स्मार्टफोन Poco F1 पर नया MIUI बीटा अपडेट भेजा जा रहा है. यह धीरे-धीरे सभी यूजर्स को मिल जाएगा. शाओमी के स्मार्टफोन्स ऐंड्रॉयड ओएस पर बेस्ड कस्टम यूआई MIUI पर काम करने में सक्षम है.

बताया जा रहा है कि इस अपडेट में स्मार्टफोन के कैमरा को बेहतर ट्यून किया गया है और यूजर्स को हाई-क्वॉलिटी विडियो बनाने में इसका फायदा भी अब मिलेगा. खबर है कि बीटा टेस्ट के बाद इस अपडेट को जल्द ग्लोबली रोल-आउट किया जाना है. पोको इंडिया के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने एक ट्वीट के माध्यम से कुछ जानकारी शेयर की है. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि पोको बीटा यूजर्स को अब स्मार्टफोन कैमरा के लिए 4K और 1080p विडियो का सपॉर्ट मिल जाएगा. साथ ही इसके लिए उन्होंने बीटा यूजर्स से फीडबैक की भी मांग की है. 

बता दें कि 4K या 1080p विडियो क्वॉलिटी को इनेबल करने के लिए बीटा यूजर्स को सेटिंग्स> कैमरा सेटिंग्स > विडियो क्वॉलिटी में जाना होगा. जहां इस तरह से इस अपडेट को चेक किया जा सकता है. इसके यूजर्स को UHD 4K at 60fps और FHD 1080p at 60fps का ऑप्शन भी इसके साथ ही मिल जाएगा. 

 

आ रहा है OPPO के सभी फोन का बाप F11 PRO

कीमत इतनी, चुका ना सको जितनी, iPhone ख़रीदना है तो यहीं या फिर नहीं...

IRCTC लाई iPay Payment App, अब यूजर्स को थर्ड पार्टी के पास जाने की जरूरत नहीं

कम्पनी गुमनाम, लेकिन फोन क्यों कमा रहा खूब नाम, इसमें मिलेगा सबसे अनोखा फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -