यह कंपनी फ्री में देगी 18GB इंटरनेट डाटा, बस करना होगा यह काम
यह कंपनी फ्री में देगी 18GB इंटरनेट डाटा, बस करना होगा यह काम
Share:

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अन्य टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक के बाद एक प्लान लेकर आ रही है. ऐसे में एक बार फिर से एयरटेल ने अपने यूज़र्स के लिए के खास पेशकश की है. जिसमे भारती एयरटेल की बी2बी शाखा एयरटेल बिजनेस ने आज जीएसटी एडवांटेज लांच किया है.  जिसमे इस गठजोड़ के तहत क्लीयरटैक्स का जीएसटी साफ्टवेयर व प्लेटफार्म एयरटेल के ग्राहकों के लिए नि:शुल्क उपलब्ध करवाया जायेगा. 

इसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह छोटे व्यवसायों और स्टार्ट अप्स के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है ताकि वे अपना जीएसटी रिटर्न आसानी से और सही ढंग से बिना किसी झंझट के फाइल कर सकें. यह उपलब्धता 31 मार्च, 2018 तक होगी. जिसमे एयरटेल के सभी ग्राहक कंपनी की जीएसटी एडवांटेज हेल्पडेस्क की सेवा ले सकेंगे.

जीएसटी एडवांटेज सेवा के साथ एयरेटल अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 18 जीबी डेटा मुफ्त दिया जायेगा. मुफ्त डेटा तीन महीने में मिलेगा और यह सर्वाधिक तीन डिवाइस के लिए 2 जीबी प्रति माह के हिसाब से दिया जाएगा. इसके लिए www.airtel.in/gst-advantage पर जाना होगा. इसके लिए एयरटेल कॉर्पोरेट कनेक्शन या डिवाइस होना चाहिए. मुफ्त डेटा की मदद से ग्राहकों बैंडविथ की चिंता किए बिना जीएसटी दाखिल कर सकेंगे .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -