बंगाल चुनाव से पहले ओवैसी को लगा झटका, TMC में शामिल हुए AIMIM नेता
बंगाल चुनाव से पहले ओवैसी को लगा झटका, TMC में शामिल हुए AIMIM नेता
Share:

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के पश्चिम बंगाल इकाई के कार्यवाहक अध्यक्ष अब्दुल कलाम ने राज्य में विधानसभा चुनाव से कुछ माह पूर्व पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थाम लिया। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद यहां पार्टी हेडक्वार्टर में कलाम ने कहा कि कई सालों से पश्चिम बंगाल में शंति का माहौल है और ''विद्वेष के वातावरण'' को दूर रखने के लिए उन्होंने पार्टी का हाथ थमा है।

उन्होंने प्रेस वालों से कहा कि, ''हमने देखा है कि पश्चिम बंगाल शांति की जगह हुआ करता था। किन्तु कुछ समय से विद्वेष का माहौल हो गया है और इसे ठीक किया जाना चाहिए। इसीलिए मैंने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है।'' AIMIM के नेता और उनके समर्थक तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य की मौजूदगी में सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हुए।

कलाम ने आगे कहा कि AIMIM को अतीत में पश्चिम बंगाल की सियासत में प्रवेश करने की कोशिश करनी चाहिए थी और इस समय राजनीति में आने की कोशिश करना सही नहीं होगा। उन्होंने कहा, ''इससे बेवजह में वोट कटेंगे, जिसकी जरा भी आवश्यकता नहीं है। बता दें  कि राज्य में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। 

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू, AIDMK ने किया सीएम उम्मीदवार का ऐलान

कांग्रेस में फिर मची भगदड़, सोनिया के गढ़ से 35 नेताओं ने एकसाथ दिया इस्तीफा

ये तो 'टू मच विकास' हो गया... बेरोजगारी और GDP को लेकर मोदी सरकार पर राहुल का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -