कांग्रेस में फिर मची भगदड़, सोनिया के गढ़ से 35 नेताओं ने एकसाथ दिया इस्तीफा
कांग्रेस में फिर मची भगदड़, सोनिया के गढ़ से 35 नेताओं ने एकसाथ दिया इस्तीफा
Share:

रायबरेली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है. पार्टी के मजबूत स्तंभ के तौर पर पहचाने जाने वाले पूर्व कांग्रेस के प्रदेश सचिव और मौजूदा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के सदस्य शिव कुमार पाण्डेय ने त्यागपत्र दे दिया है. पार्टी की नई ब्लॉक कार्यकारिणी में कई कार्यकर्ताओं को दरकिनार किए जाने से खफा शिव कुमार पाण्डेय समेत 35 अन्य पदाधिकारियों ने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा पहुंचा दिया है.

PCC सदस्य शिव कुमार पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि पार्टी को कमजोर करने के लिए जिलाध्यक्ष और अन्य जिलास्तरीय पदाधिकारी कार्य कर रहे हैं. हाल ही में गठित की गई ब्लॉक की नई कार्यकारिणी में पुराने कार्यकर्ताओं को तवज्जो न देकर अन्य पार्टी से आए लोगों को अहम पद पर बैठा दिया गया है. इनमें कई अनुभवहीन हैं, जिससे पार्टी की बुनियाद कमजोर हो रही है.

शिव कुमार ने यह भी कहा कि,"जैसे अमेठी की सीट कांग्रेस से छिन गई है, वैसी ही हालत इस जिले में होती जा रही है". इसको लेकर सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी गई है.  बता दें कि अभी तक किसी का भी इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है. वहीं, जिला के पदाधिकारी इस मामले पर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं. इसके अलावा शिव कुमार दावा कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में और भी नेता इस्तीफा देंगे.

भाजपा नेताओं के पास देश भर में यात्रा करने का समय है: टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने युवाओं को लेकर कही ये बात

भव्य तरीके से 'नेताजी' का 125वां जन्मदिन मनाएगी मोदी सरकार, गठित हुई समिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -