तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू, AIDMK ने किया सीएम उम्मीदवार का ऐलान
तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू, AIDMK ने किया सीएम उम्मीदवार का ऐलान
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम के पलानीस्वामी आने वाले विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ पार्टी अन्ना द्रविड मुनेत्र कषगम (AIDMK) की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार होगें। बता दें कि पलानीस्वामी को सीएम फेस घोषित करने का प्रस्ताव तब आया है जब अन्नाद्रमुक की प्रमुख सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक अलग स्टैंड अपनाते हुए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा भाजपा आलाकमान द्वारा किए जाने की बात कही है।

अन्नाद्रमुक की जनरल काउंसिल ने पलानीस्वामी के आने वाले चार महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव में पुन: सीएम पद का प्रत्याशी होने के पार्टी के फैसले की शनिवार को पुष्टि की। यहां उपनगर वन्नगरम में हुई बैठक में इस बारे में एक प्रस्ताव को सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया। इस अवसर पर पार्टी के समन्वयक एवं डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक और सीएम पलानीस्वामी ने सहयोगियों के साथ सीट-साझा करने के समझौते को तय और अंतिम रूप देने और विजयी चुनावी रणनीति बनाने के लिए एक अन्य प्रस्ताव को स्वीकृति दी।

सूत्रों के मुताबिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री जी के वासन के नेतृत्व वाली तमिल मनिला कांग्रेस (TMC) को छोड़कर अन्नाद्रमुक के अन्य सहयोगी PMK और अभिनेता विजयकांत के नेतृत्व वाली DMDK ने अभी तक पलानीस्वामी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में स्वीकार करने का आधिकारिक ऐलान किया है।

कांग्रेस में फिर मची भगदड़, सोनिया के गढ़ से 35 नेताओं ने एकसाथ दिया इस्तीफा

ये तो 'टू मच विकास' हो गया... बेरोजगारी और GDP को लेकर मोदी सरकार पर राहुल का तंज

भाजपा नेताओं के पास देश भर में यात्रा करने का समय है: टीएमसी नेता चंद्रिमा भट्टाचार्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -