अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले ओवैसी के पार्षद की हुई पिटाई

Aug 18 2018 09:09 AM
अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले ओवैसी के पार्षद की हुई पिटाई

नई दिल्ली : भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब नहीं रहे  गुरुवार को 93 साल की उम्र में उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांसे ली. हर झेत्र के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे. देश - विदेश के नेताओं ने भी अटल जी को याद किया. 

अटल जी के जाने से पीएम मोदी के सिर से उठा पिता का साया

अटल जी को श्रद्धांजलि देते वक़्त तब विवाद हो गया जब एक पार्षद ने उनके श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम का विरोध कर दिया और विवाद इतना बढ़ गया की वहां  मारपीट हो गई. मामला  है औरंगाबाद नगर निगम का जहां पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम के दौरान असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के एक पार्षद अब्दुल मतीन ने विरोध शुरू कर दिया. इसके बाद गुस्साए भाजपा के पार्षदों ने मतीन की सदन में ही जोरदार पिटाई कर दी. 

अटल जी के कुछ अनसुने किस्से..

गौरतलब है कि इस दौरान सभा में सभापति उन्हें रोकते रहे लेकन बीजेपी पार्षद मतीन को दौड़ा - दौड़ा कर पीटते रहे. इतना ही कुछ महिला पार्षद ने भी मतीन को पीट दिया. भाजपा के सभी पार्षदों ने एआईएमआईएम के पार्षद को घेरकर बेरहमी से पीट दिया . बाद में उन्हें किसी तरह  सुरक्षाकर्मियों ने सदन से बाहर ले जाकर बचाया. घायल हुए मतीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

खबरे और भी..

यूपी की सभी नदियों में प्रवाहित की जाएगी अटलजी की अस्थियां- योगी

अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे भूटान के राजा और अन्य पड़ोसी देशों के नेता

दुनिया के लिए अशुभ और अटल जी के लिए शुभ था 13 नंबर