Raid: 8 राज्यों में NIA और दूसरी एजेंसियों का छापा, असम-कर्नाटक से 17 गिरफ्तार
Raid: 8 राज्यों में NIA और दूसरी एजेंसियों का छापा, असम-कर्नाटक से 17 गिरफ्तार
Share:

बेंगलुरु: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) समेत दूसरी एजेंसियों ने एक बार फिर से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के देशभर के कई ठिकानों पर छापेमार की है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक यह दूसरे राउंड की रेड बताई जा रही है। जी हाँ और जांच एजेंसियों ने अलग-अलग जगहों से कुल 17 मेंबर्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है इसमें 7 सदस्य असम से तो 10 मेंबर कर्नाटक से अरेस्ट किए गए हैं। हाल ही में NIA ने केरल से PFI मेंबर शफीक पैठ को गिरफ्तार किया था। वहीं पूछताछ में ये सामने आया था कि इस साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पटना रैली पॉपुलर फ्रंट ऑफि इंडिया के टारगेट पर थी।

'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा

जी हाँ, एनआईए के पहले राउंड की पूछताछ के बाद जो लीड मिली है, एजेंसियां उसी के आधार पर 8 राज्यों की पुलिस और दूसरी एजेंसियों के साथ मिलकर छापेमार की कार्रवाई कर रही है। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक 8 राज्यों में PFI के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि कर्नाटक में पुलिस ने आज यानी मंगलवार (आज) सुबह जिले के पीएफआई अध्यक्ष और एसडीपीआई सचिव को गिरफ्तार किया है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पीएफआई के जिला अध्यक्ष अब्दुल करीम और SDPI सचिव शेख मसकसूद को गिरफ्तार कर लिया गया। इन सभी को एहतियातन गिरफ्तार किया गया है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना के हालात पैदा न हों। दूसरी तरफ कोलार जिले में पुलिस ने पीएफआई के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बेल्लारी से 4 मेंबर्स को गिरफ्तार किया गया है।

वजन घटाने पर ये कंपनी दे रही 10 लाख रुपये!

वहीं खबर यह भी है कि मैंगलोर पुलिस ने PFI और SDPI के सदस्यों को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा असम में आज सुबह करीब 5 बजे प्रदेश की पुलिस ने PFI के कई ठिकानों पर रेड की। इस दौरान पीएफआई के 7 नेताओं को गिरफ्तार किया गया। सभी को कामरूप जिले के नगरबेरा इलाके से अरेस्ट किया गया।

आज बढ़े या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ नए भाव

बड़ा हादसा: रिवर्स लेते समय पलटी छात्र-छात्राओं से भरी स्कूल बस, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

नवरात्रि स्पेशल: नोएडा की ऐसी माँ की कहानी जो नम कर देगी आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -