बड़ा हादसा: रिवर्स लेते समय पलटी छात्र-छात्राओं से भरी स्कूल बस, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल
बड़ा हादसा: रिवर्स लेते समय पलटी छात्र-छात्राओं से भरी स्कूल बस, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल
Share:

अंबरनाथ: महाराष्ट्र के अंबरनाथ से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ पर दिल दहला देने वाली दुर्घटना हुई है। मिली जानकारी के तहत अंबरनाथ पूर्व के ग्रीन सिटी परिसर क्षेत्र में बीते सोमवार सुबह छात्र-छात्राओं को ले जा रही एक स्कूल बस रिवर्स लेते समय हादसे का शिकार हो गई।

हालाँकि सबसे बड़ी और गनीमत वाली बात तो यह रही कि किसी बच्चे को चोट नहीं आई। इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चालक ने बस को रिवर्स लिया था। इसी बीच ना जाने क्या हुआ कि अनियंत्रित बस पलट गई। बस पटलते ही चीख-पुकार मच गई। देखते ही देखते आनन-फानन में लोगों ने बच्चों को सुरक्षित निकालना शुरू किया। उसके बाद सभी बच्चों को धीरे-धीरे बाहर निकाल लिया गया। इस हादसे को लेकर यह बताया गया है कि हादसे के समय बस में 17 से 18 छात्र सवार थे। हालाँकि किसी भी बच्चे को कोई चोट नहीं आई है। कहा जा रहा है बस छात्रों को इनरविल स्कूल ले जा रही थी।

इसके अलावा यह बात भी सामने आई है कि यह बस स्कूल की नहीं, बल्कि निजी बस थी। जी हाँ और बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने वालों के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो को इस समय सोशल साइट्स पर तेजी से शेयर किया जा रहा है और जो भी व्यक्ति इस वीडियो को देख रहा है शुक्र जता रहा है कि बच्चों को कुछ नहीं हुआ।

Video: मालम पित्ता पित्ता गाने पर बच्चों संग कैटरीना कैफ ने मचाया धमाल

आसमान में टकराए दो विमान, भयानक हादसे का वीडियो वायरल

कैमरे के सामने सुष्मिता सेन की भाभी ने बदल लिए कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -