AIADMK ने TN सरकार से राशन कार्डधारकों के लिए पोंगल कैश बोनांजा रखने की मांग की

चेन्नई: चेन्नई स्थित विपक्षी दल अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) ने गुरुवार को तमिलनाडु सरकार से 2,500 रुपये का पोंगल नकद उपहार रखने का अनुरोध किया, जिसे पार्टी ने पद पर रहते हुए लागू किया था। 

इस महामारी के दौरान, अन्नाद्रमुक समन्वयक ओ पनीरसेल्वम के अनुसार, बुधवार को द्रमुक सरकार की घोषणा, परिवार के राशन कार्ड धारकों के लिए पोंगल उपहार हैम्पर्स, नकद उपहार को हटाकर, गरीबों को निराश किया है। उन्होंने कहा, "यह पोंगल (जनवरी के मध्य में फसल का त्योहार), लोग, विशेष रूप से गरीब, राज्य सरकार से उन्हें बहुत आवश्यक समर्थन की पेशकश करने की उम्मीद करते हैं," उन्होंने टिप्पणी की। वे चाहते हैं कि सरकार इस योजना को व्यापक रूप में जारी रखे क्योंकि , कोरोनवायरस के होने से कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

राज्य सरकार ने बुधवार को कहा कि वह 2.15 लाख राशन चावल कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए पोंगल पर सरकार 1,088 करोड़ रुपये खर्च करेगी। कच्चे चावल, गुड़, काजू, किशमिश, इलायची, मूंग की दाल और घी मनोरम पोंगल बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली 20 सामग्रियों में से हैं । हल्दी पाउडर, मिर्च पाउडर, धनिया पाउडर, सरसों, जीरा, काली मिर्च, इमली, बंगाल ग्राम, उड़द की दाल, रवा, गेहूं का आटा, नमक, और एक सूती थैली सभी इस योजना में शामिल हैं।

सिद्धू के नक्शेकदम पर गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेस हाई कमान को दिया अल्टीमेटम

क्या अगले साल खुद की डिजिटल करेंसी लॉन्च करेगा भारत ?

क्या रेलवे स्टेशन के बाद अब बदल जाएगा हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -