सिद्धू के नक्शेकदम पर गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेस हाई कमान को दिया अल्टीमेटम
सिद्धू के नक्शेकदम पर गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेस हाई कमान को दिया अल्टीमेटम
Share:

श्रीनगर:  जम्मू-कश्मीर में भी कांग्रेस की दिक्कतें बढ़ती जा रही है. कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आज़ाद भी पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के नक्शेकदम पर चलते नज़र आ रहे हैं. दरअसल, जिस तरह से सिद्धू ने रैली कर ईंट से ईंट बजा देने की चेतावनी दी थी, अब आजाद ने भी वही रास्ता अपनाया है. आजाद के तमाम करीबी नेताओं के सामूहिक इस्तीफे के बाद शुक्रवार को उनके समर्थकों ने कठुआ में रैली कर अपनी सियासी ताकत का प्रदर्शन किया है.

इस दौरान कांग्रेस आलाकमान को स्पष्ट संदेश दे दिया हैं कि जम्मू-कश्मीर में गुलाम नबी आजाद को सीएम उम्मीदवार घोषित किया जाए. ऐसे में पार्टी का आंतरिक संकट गहराता जा रहा है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारा चंद ने कहा कि पूरा जम्मू-कश्मीर चाहता है कि गुलाम नबी आजाद अगले मुख्यमंत्री बनें. हम चाहते हैं कि आजाद साहब को कांग्रेस के सीएम फेस के रूप में पेश किया जाए. साथ ही कांग्रेस के पूर्व MLA चौधरी अकरम ने भी कठुआ रैली में दो टूक शब्दों में कहा कि गुलाम नबी आज़ाद जम्मू-कश्मीर की कमान नहीं संभालेंगे तभी हम जीत सकते हैं, नहीं तो प्रदेश में 12 सीटें भी नहीं मिलेंगी. 

चौधरी अकरम ने खुद अपनी सीट को भी खतरे में होनी की संभावना जाहिर करते हुए आजाद से कहा कि हम आपके कारण ही कांग्रेस पार्टी में हैं और आप ही हमारा चेहरा हैं. वहीं, कांग्रेस के पूर्व MLC सुभाष गुप्ता ने भी कहा कि हम चाहते हैं कि गुलाम नबी आजाद जम्मू-कश्मीर में पार्टी की कमान संभालें. जम्मू-कश्मीर में एकमात्र नेता वही है, जो प्रदेश के मुद्दों को हल कर सकते हैं. 

क्या रेलवे स्टेशन के बाद अब बदल जाएगा हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम ?

सुप्रीम कोर्ट से गायत्री प्रसाद प्रजापति को बड़ा झटका, डिफाल्ट बेल याचिका पर सुनवाई से इंकार

राजस्थान: भाजपा MLA पर 10 माह में दूसरी बार लगा बलात्कार का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -