क्या रेलवे स्टेशन के बाद अब बदल जाएगा हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम ?
क्या रेलवे स्टेशन के बाद अब बदल जाएगा हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम ?
Share:

भोपाल: हाल ही में भोपाल में स्थित हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन रख दिया गया है. जिसके बाद अब हबीबगंज पुलिस थाने के नाम को लेकर भी कयासबाजी शुरू हो गई है. सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि कुछ लोगों ने उन्हें इस मांग के संबंध में ज्ञापन सौंपा है.

बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा गुरुवार को भोपाल में थे. इस दौरान उन्होंने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि हबीबगंज पुलिस स्टेशन का नाम बदलने का प्रस्ताव मुझे प्राप्त हुआ है. कुछ लोगों ने इस ​बिंदु से संबंधित ज्ञापन भी दिए हैं. यह विचारणीय बिंदु है, हम इस पर विचार करेंगे. बता दें कि रेलवे स्टेशन का नाम बदलने पर कांग्रेस के नेताओं ने आपत्ति जाहिर की थी और इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एजेंडा करार दिया था. 

कांग्रेस ने कहा था कि भाजपा नाम बदलने की सियासत करती है. सिर्फ प्रदेश में ही नहीं, अन्य जगहों पर भी भाजपा सरकार ने ऐसा ही किया ​है. बता दें कि हाल ही में भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर गोंड रानी कमलापति के नाम पर कर दिया गया है, जिसके नए स्वरूप का लोकार्पण 15 नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किया गया है. 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 14 ठिकानों NIA की रेड, माओवादियों से जुड़ा मामला

अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों ने समुद्री मलबे को कम करने का आग्रह किया

नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहा सोने-चांदी! कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -