कोरोना की चपेट में आए पुजारी, मंदिर को किया गया सील
कोरोना की चपेट में आए पुजारी, मंदिर को किया गया सील
Share:

कोरोना काल में अहोबिलम लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर का एक पुजारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.  इसके बाद सोमवार को भक्तों के लिए मंदिर को बंद कर दिया गया. एसएलएनएसडी अहोबिलम के प्रबंधक एनसीके वैकुंठन ने कहा कि श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी देवस्थानम के पुजारियों में से एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अहोबिलम मठ के पेटाधिपति द्वारा दिए गए आदेशों के अनुसार, मंदिर भक्तों के लिए बंद रहेगा और मंदिर के अंदर नियमित प्रार्थना आयोजित की जाएगी. हम तब तक मंदिर नहीं खोलेंगे जब तक हमें उनसे आदेश नहीं मिलता.

कोरोना महामारी के बीच भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, पीएम मोदी और शाह ने दी शुभकामनाएं

अपने बयान में चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी सीएस रंगराजन ने कहा, 'अहोबिलम लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के पुजारियों में से एक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. वह भगवान की सेवा करने वाला मानव है. हम सभी भक्तों के दर्शन के लिए बंद करने और मंदिर में केवल महत्वपूर्ण अनुष्ठानों की अनुमति देने के तत्काल निर्णय लेने के लिए अहोबिलम मठ के हमारे पेटाधिपति के आभारी हैं.'

सेना प्रमुख नरवाने करने वाले है लेह का दौरा, जानें पूरी रिपोर्ट

इसके अलावा आगे रंगराजन ने कहा कि, 'आज हम पत्रकारों, डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ, विधायकों, सांसदों को इस घातक वायरस से संक्रमित होते हुए देख सकते हैं. इससे बचने का एकमात्र उपाय मास्क पहनकर अपनी सुरक्षा करना है और शारीरिक दूरी बनाए रखना है.'बता दें कि आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के अब तक 9372 मामले सामने आ गए हैं. इनमें से 4766 एक्टिव केस है. 4495 लोग ठीक हो गए हैं और 111 लोगों की मौत हो गई. वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में पिछले 24घंटों में कोरोना वायरस के 14,933 मामले सामने आए हैं और 312 मौतें हुई हैं. देश में अब कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,40,215 हैं, जिसमें 1,78,014 सक्रिय मामले और 2,48,190 ठीक हो गए हैं और 14,011 मौतें शामिल हैं.

पिछले 24 घंटे में कोरोना ने मचाई तबाही, 15 हज़ार नए केस, 312 लोगों की मौत

नेहरू के कट्टर विरोधी थे श्यामा प्रसाद मुखर्जी, आज ही के दिन हुई थी 'रहस्यमयी' मौत

देश के कोने कोने में तबाही मचा रहा कोरोना, रोजाना सामने आ रहे नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -