देश के कोने कोने में तबाही मचा रहा कोरोना, रोजाना सामने आ रहे नए मामले

नई दिल्ली: दिन व दिन बढ़ता जा रहा दुनियाभर में कोरोना का कहर लोगों के लिए आफत बनता जा रहा है, वहीं इस वायरस के कारण दुनिया भर में मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इतना ही नहीं इस वायरस ने आज दुनियाभर में मौजूद मानवीय पहलू पूरी तरह से हिल चुका है. इस वायरस की चपेट में आने से आज न जाने  ऐसे कितने मासूम लोगों की जान ले चुका है. तो वहीं देशभर के कोने कोने में इस वायरस ने तबाही मचाई हुई है. 

छत्तीसगढ़ 46 नए मामले: मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में सोमवार को कोरोना के 46 नए मामले सामने आए, जबकि 66 मरीज ठीक हुए और एक मरीज की मौत हो गई. राज्य में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 2,302 हो गई है. इनमें से 803 सक्रिय मामले हैं, 1,487 मरीजों अब तक ठीक हुए हैं. वहीं कुल 12 मरीजों की कोरोना से जान गई है. 

असम में 267 नए मामले: असम में सोमवार रात 11:50 बजे तक कोरोना वायरस से संक्रमण के 267 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में कुल मामलों की संख्या अब 5,853 हो गई है, इनमें से 3,565 मरीज ठीक हुए हैं. हालांकि प्रदेश में अभी 2,276 सक्रिय मामले हैं और 9 लोगों की मौत हुई है.

24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्यादा 14933 मामले, 312 लोगों की मौत: सीमित संख्या में हज सऊदी अरब की सरकार ने तय किया है कि वहां रहने वाले विभिन्न देशों के श्रद्धालुओं को ही इस वर्ष हज यात्रा पर जाने की अनुमति होगी. हालांकि इन श्रद्धालुओं की संख्या भी सीमित रखी जाएगी. सऊदी प्रेस एजेंसी के हवाले यह खबर दी गई है.

पिता बेचते हैं चाय, बेटी ने रच दिया इतिहास, एयरफोर्स में पायलट बनीं नीमच की 'आँचल'

राजगढ़ में आमने-सामने भिड़ीं दो कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

30 जून तक भर जाएंगे यूपी परिवहन निगम के रिक्त पद, मंत्री अशोक कटारिया ने दिए निर्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -