मशहूर एक्टर परेश रावल के भाई हुए गिरफ्तार, चला रहे थे हाईप्रोफाइल जुआघर
मशहूर एक्टर परेश रावल के भाई हुए गिरफ्तार, चला रहे थे हाईप्रोफाइल जुआघर
Share:

मेहसाणा: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल के छोटे भाई हिमांशु रावल को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल पुलिस ने हाल ही में हिमांशु को जुआ अड्डा संचालित करने के आरोप में गिरफ्त में ले लिया है. उनकी गिरफ्तारी इस समय पूरे शहर में सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई है.

मेहसाणा एलसीबी पुलिस ने बीते सोमवार रात को विजयनगर में कृष्णा सिनेमा के पास मथुरदास क्लब में हिमांशु रावल और उनके रिश्तेदार कीर्ति रावल के जुआ अड्डे पर छापा मारा. वहीं इस दौरान परेश रावल के भाई हिमांशु रावल के साथ में करीब 20 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार करने के बाद उनसे 1,94,540 रुपए नकद, 64 मोबाइल और 3.75 लाख रुपए मूल्य के 3 वाहन बरामद किये जा चुके हैं. वहीं मेहसाणा पैरोल फ्लो दस्ते के पीएसआई एस.बी. जबकि झाला आदि एलसीबी कार्यालय में देर रात तक वहीं पर शामिल रहे थे. बीते समय में यह बताया गया था कि 'मथुरदास क्लब में संचालित हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे पर अहमदाबाद-गांधीनगर सहित शहरों के लोग जुआ खेलने आते हैं.'

वहीं दो ईको वाहनों का इस्तेमाल उपनगरों से जुआ खेलने वालों को लाने और ले जाने के लिए किया जा रहा था. वह भी इसलिए ताकि वाहन की भीड़ देखकर किसी को किसी भी प्रकार का शक न हो. अब इस मामले में दोनों वाहनों को पुलिस ने जब्त किया है.

अलास्का में भूकंप से डोली धरती, जारी हुई सुनामी की चेतावनी

भारत में नए वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Oppo का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत

कारगिल विजय दिवस : गोलीबारी के बीच पहाड़ में बना दिया था भारतीय शेरों ने रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -