भारत में नए वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Oppo का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत
भारत में नए वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Oppo का यह शानदार स्मार्टफोन, जानें कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने नए वर्ष की शुरुआत में F15 हैंडसेट को भारत के बाजार में उतारा था. अब ओप्पो ने इस स्मार्टफोन के नए 4 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किया है. इस बात की सूचना मुंबई के मशहूर रिटेलर महेश टेलीकॉम के ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से मिली है. बता दें कि लॉन्च से पहले   इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें नए वेरिएंट की लॉन्चिंग की सूचना का जिक्र था. तो चलिए जानते है Oppo F15 के नए वेरिएंट और कीमत के बारें में... 

Oppo F15 के नए वेरिएंट की कीमत
महेश टेलीकॉम के अनुसार, ओप्पो एफ15 के 4 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 16,990 रु है. साथ ही इस शानदार स्मार्टफोन को लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट कलर ऑप्शन में ग्राहक खरीद सकते है. आपको बता दें कि ओप्पो ने इससे पहले ओप्पो एफ15 के 8 जीबी रैम वेरिएंट को 18,990 रु के प्राइस टैग के साथ भारतीय मनारकेट में लॉन्च किया था. 

Oppo F15 की स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित कलर ओएस 6.1.2 दिया जायेगा. इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है. इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इसका अलावा Oppo F15 में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v4.2,टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक दिया गया है. इस शानदार स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

OnePlus Nord भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत

ऑफर के साथ ख़रीदे Realme Narzo 10, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -