+

पूरी हुई शाहरुख़ के हॉरर कॉमेडी शो की शूटिंग, देखिए तस्वीर

पूरी हुई शाहरुख़ के हॉरर कॉमेडी शो की शूटिंग, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोडक्शन डिजिटल शो 'बेताल' की शूटिंग पूरी हो गई है. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. अहाना कुमरा कुछ ही फिल्मों में आई है इसके बाद वो शाहरुख़ के इस शो में नज़र आएँगी जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसी से जुडी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें शाहरुख़ और अहाना एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ रैप-अप की जानकारी दी.

दरअसल, शाहरुख़ के साथ अहाना ने शो की रैप-अप पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर अपनी भावनाए भी प्रकट की. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, 'बेताल का रैप-अप हो गया है. मैं अभी भी उस समय में खोई हुई हूं सर, जब मैंने कल रात आपके साथ बात की थी. हैप्पी फ्रेंडशिप डे'. यानि फ्रेंडशिप डे के मौके पर इसकी शूटिंग पूरी हो गई है. इसके अलावा टीम के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "बेताल का रैप-अप हो गया, हम सभी के लिए यह एक बड़ी सीख और सुखद इंसिडेंट रहा. हम केवल एक दूसरे से सीख सकते हैं और मैं इस अवसर के लिए बेहद आभारी हूं'. 

अहाना के आलावा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के गौरव वर्मा ने भी शो के रैप-अप की सूचना अपने ट्विटर हैंडल पर दी. जानकारी दे दें, शाहरुख इस हॉरर वेब-सीरीज को नेटफिल्क्स के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके पहले भी  एक शो की जानकारी आई थी जिससे वो इमरान हाश्मी के साथ काम कर रहे हैं. यह प्रोजेक्ट 'बार्ड ऑफ ब्लड' जिसमें इमरान हाशमी अभिनय कर रहे हैं और बॉबी देओल की 'क्लास ऑफ 83' के बाद यह शो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा स्ट्रीमिंग साइट के लिए तैयार की जाने वाली तीसरी सीरीज है.  

अजय ने शेयर की काजोल की कैंडिड तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन

जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का ट्वीट, यह वक्त भी गुजर जाएगा

Pal Pal Dil Ke Paas Teaser : सामने आया सनी देओल के बेटे की फिल्म का टीज़र