अजय ने शेयर की काजोल की कैंडिड तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन
अजय ने शेयर की काजोल की कैंडिड तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की दमदार केमेस्ट्री हर किसी को पसंद आती है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं. बता दें, आज काजोल का जन्मदिन है और उसी मौके पर उनकी के तस्वीर सामने आई है. बता दें, अजय देवगन  ने काजोल की एक तस्वीर को अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. सामने आई इस तस्वीर को खुद अजय ने ही अपने फोन से क्लिक किया है. आइये दिखा देते हैं ये फोटोज. 

इस प्यार सी तस्वीर में काजोल एक चेयर पर बैठकर आराम फरमाती हुई नजर आ रही है. इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए Ajay Devgn ने कैप्शन में लिखा है कि उठ जाओ...तुम्हें तुम्हारी खूबसूरती को अभी नहीं सोने देना है. कैप्शन से यही लगता है कि अजय काजोल से बेहद ज्यादा प्यार करते हैं और जन्मदिन पर इस खूबसूरत तस्वीर से  ही उन्होंने विश किया है. यहां देखें तस्वीर. 

वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अजय जल्द ही निर्देशक एस एस राजामौली की नई फिल्म RRR में नजर आने वाले है. इसके अलावा अजय भुज: द प्राइड इंडिया और तानाजी दि अनसंग वॉरियर में दिखेंगे. यानि इस समय वो कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं जिससे काफी व्यस्त भी हैं लेकिन पत्नी की जन्मदिन पर उनके साथ समय बिताना नहीं भूले. इसके अलावा अजय प्रोड्यूसर-डायरेक्टर लव रंजन की नई फिल्म में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में अजय के अलावा रणबीर कपूर भी लीड रोल में होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अजय रणबीर के पिता के रोल में नजर आने वाले है.

पति अजय की इस बात से काजोल है परेशान, इस फिल्म ने दिलाई इंडस्ट्री में ख़ास पहचान

इस वजह से काजोल के हाथ में हमेशा होती है 'ॐ' की अंगूठी

सांवले रंग से भी काजोल ने बनाई इंडस्ट्री में धांसू पहचान, यह है गोरे होने का राज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -