जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का ट्वीट, यह वक्त भी गुजर जाएगा
जम्मू-कश्मीर पर जायरा वसीम का ट्वीट, यह वक्त भी गुजर जाएगा
Share:

जम्मू-कश्मीर में के मौजूदा हालात पर पूरे देश का ध्यान टिका हुआ है. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती के मुताबिक़ उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. जबकि कश्मीर के मौजूदा हालात पर दोनों नेताओं द्वारा कई ट्वीट किए और कहा है कि कश्मीर के इतिहास में इस वक्त सबसे खराब हालात हैं. 

इस पर अब एक्ट्रेस जायरा वसीम द्वारा कहा गया है कि, "यह वक्त भी गुजर जाएगा." आपको बताते चलें कि जायरा का यह ट्वीट काफी लंबे वक्त बाद आया है. जायरा द्वारा पिछले दिनों धर्म की दुहाई देते हुए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया गया था. उनकी आलोचना भी इस दौरान जमकर हुई थी. बता दें कि जायरा वसीम, कश्मीर की ही हैं. जायरा के अलावा भी तमाम सितारे जम्मू कश्मीर को लेकर ट्वीट करने में लगी हुए हैं.

अभिनता संजय सूरी द्वारा लिखा गया है कि, "कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें." इसके साथ ही अनुपम खेर द्वारा भी लिखा गया है कि, "कश्मीर मामले का हल शुरू हो गया है." अनुपम के ट्वीट पर काफी बवाल भी फिलहाल मचा हुआ है. साथ ही रिपोर्ट्स हैं कि कश्मीर में सुरक्षा के लिहाज से सरकार की ओर से कई फैसले लिए गए हैं. वहीं इंटरनेट सेवाओं को बंद करने की खबरें सामने आ रही हैं. इससे पहले अमरनाथ यात्रा को सरकार ने रद्द कर दिया और कश्मीर में सभी पर्यटकों को तुरंत कश्मीर छोड़ने का आदेश दिया.

पद्मावत का यह अभिनेता बनने जा रहा डायरेक्टर, इस फिल्म से होगा डेब्यू

मिशन मंगल के पहले तापसी का बड़ा बयान, इस डायरेक्टरपर कहा कुछ ऐसा

सबसे आगे निकले आयुष्मान खुराना, महज 22 दिनों में खत्म की फिल्म की शूटिंग

मेकर्स से मिला जवाब, कंगना-राजकुमार के बिना बन पाती या नहीं जजमेंटल है क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -