Pal Pal Dil Ke Paas Teaser : सामने आया सनी देओल के बेटे की फिल्म का टीज़र
Pal Pal Dil Ke Paas Teaser : सामने आया सनी देओल के बेटे की फिल्म का टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म का नाम है 'पल पल दिल के पास' जिसका टीजर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में करण देओल और सहर बाम्बा नज़र आने वाले हैं, वहीं टीज़र में इनकी झलक देखकर आप भी फिल्म देखने के लिए मजबूर हो जायेंगे. खास बात यह है कि करण के अलावा सहर बाम्बा की भी यह डेब्यू मूवी है. इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर समाने आ चुके हैं, अब देखते हैं इसका टीज़र. 

सनी देओल के बाद अब हर किसी को करण देओल से भी बहुत उम्मीद है. अब देहना होगा कि वो सुनी देओल जैसा कमाल कर पाते हैं या नहीं. बता दें, करण की फिल्म को सनी देओल ही डायरेक्ट कर रहे हैं और वही उन्हें एक्टिंग के गुर सीखा रहे हैं. हाल ही में इसका टीज़र सामने आया है जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके साथ ही बता दें, ये फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली हैं. यहां देखें टीज़र. 

इसके अलावा जानकारी दे दें, पल पल दिल के पास फिल्म के लिए एक्ट्रेस सहर बाम्बा का सिलेक्शन ऑडिशन्स के जरिए हुए है. करण देओल की पूरी फॅमिली बॉलीवुड से जुड़ी हुई है इसी को देखते हुए उनके पिता सनी भी उन्हें बॉलीवुड में एक्टर बनाना चाहते हैं. पिता सनी ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और अब फैंस को इसका इंतज़ार है कि करण वैसा  ही कमाल कर पाते हैं या नहीं. 

पद्मावत का यह अभिनेता बनने जा रहा डायरेक्टर, इस फिल्म से होगा डेब्यू

तब्बू का बड़ा खुलासा, कहा- जब मैं 16 साल की थी तो...'

मिशन मंगल के पहले तापसी का बड़ा बयान, इस डायरेक्टरपर कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -