आगरा में अब कलेक्टर और एसएसपी सुनेगे लोगों की समस्याएं
आगरा में अब कलेक्टर और एसएसपी सुनेगे लोगों की समस्याएं
Share:

आगरा: मंगलवार से 6 महीने पश्चात् एक छत के नीचे जन समस्याओं के पुरे समाधान के लिए जनपद में तहसील दिवस दोबारा आरम्भ हो गए। जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन सिंह एवं सीनियर पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने खेरागढ़ तहसील में औचक मुआयना किया। फरियादी कम आए। साथ ही कलेक्टर तथा एसएसपी ने पुलिस, एडमिनिस्ट्रेशन के अतिरिक्त विभागीय अफसरों को COVID-19 से खुद का बचाव करते हुए जनता की कम्प्लेन के निस्तारण के आदेश दिए हैं।

वही विगत 17 मार्च को शहर में अंतिम बार तहसील दिवस ऑर्गनाइस किया गया था। फिर देशव्यापी लॉकडाउन हो गया। तब से इनका आयोजन अवरुद्ध था। वही मंगलवार को खेरागढ़ के अतिरिक्त एत्मादपुर, फतेहाबाद तथा बाह तहसील में प्रथम बार इनका आयोजन हुआ। कलेक्टर प्रभु एन सिंह ने बताया शासन के निर्देश पर 15 सितंबर से 15 दिसंबर तक सभी तहसीलों में जिला स्तरीय अफसरों का ड्यूटी रोस्टर जारी किया है। 

साथ ही सदर तहसील की एसडीएम एम अरुनमौली ने बताया कि इलाके कंटेनमेंट जोन में सम्मिलित है। तहसील इलाके में मरीज अधिक हैं, इसलिए फिलहाल सदर इलाके में तहसील दिवस निरस्त रहेगा। दूसरी तरफ किरावली तहसील भी कंटेनमेंट जोन में होने की वजह से वहां मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस ऑर्गनाइस नहीं हो सका। वही कोरोना से निपटने के लिए सरकार द्वारा उपयुक्त कदम उठाये जा रहे है, तथा आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे। 

लोकसभा में बोले राजनाथ- लद्दाख में चीन ने किया सैन्य जमावड़ा, हमने भी की जवाबी तैनाती

दिल्ली हाईकोर्ट का DU को आदेश- जल्द घोषित किए जाएं ऑनलाइन परीक्षा के परिणाम

यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन पहले रसोइया हुआ था संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -