पेट्रोल डालकर जलाई गई छात्रा की मौत के बाद भाई ने भी कर ली आत्महत्या, उलझ गई गुत्थी..
पेट्रोल डालकर जलाई गई छात्रा की मौत के बाद भाई ने भी कर ली आत्महत्या, उलझ गई गुत्थी..
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले में सभी जगह सनसनी फैला दी है. यह मामला नई दिल्ली आगरा का है जहाँ पेट्रोल डालकर जलाई गई दसवीं की छात्रा संजलि जाटव जिंदगी की जंग हार गई है. जी हाँ, उसने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बुधवार रात दो बजे दम तोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि इसके नौ घंटे बाद लालऊ में उसके तहेरे भाई योगेश (24) ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. इस मामले में पुलिस दोनों घटनाओं के बीच संबंध तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक ऐसा कोई सुराग नहीं मिल पाया है. योगेश की आत्महत्या के पीछे की वजह पता नहीं चल पाई है.

अब मामला यह जांचा जा रहा है कि संजलि की मौत के साढ़े आठ घंटे बाद ही उसके भाई योगेश ने खुदकुशी क्यों कर ली? फिलहाल पुलिस की जांच इसी सवाल पर आकर रुक गई है..? यह सवाल सभी के मन में है कि क्या उसने बहन की मौत के सदमे में यह आत्मघाती कदम उठाया? या फिर क्या वह पुलिस की पूछताछ से डर गया? या फिर कोई और वजह रही? फिलहाल पुलिस के पास भी किसी सवाल का सटीक जवाब नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि संजलि की हत्या की जांच योगेश की खुदकुशी पर आकर रुक गई है..?

आप सभी को बता दें कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में संजलि ने दम तोड़ दिया और वह 10 कक्षा की छात्रा थी. बीते मंगलवार दोपहर को छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रही थी और तभी बाइक सवार दो युवकों ने पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया उसके बाद उसे गंभीर अवस्था में आगरा के एसएन मेडिलकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था लेकिन अब उसने दम तोड़ दिया है.

हंगामा कर रहे भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष गिरफ्तार

नेट से लिया पेटीएम का कस्टमर केयर नंबर और कर दी धोखाधड़ी

रास्ते में जा रही नाबलिग पर पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -